Breaking News
  • मेरे अंदर 'मैं' की भावना नहीं है, अमित शाह से सहयोग और सानिध्‍य मिलता है, बीजेपी एक टीम है: नड्डा
  • पीएम मोदी के साथ काम करने का लंबा अनुभव, उनसे प्रेरणा मिलती है
  • महाराष्‍ट्र चुनाव में हम हारे नहीं, सत्‍ता के लिए हमारे साथ धोखा हुआ, ठाकरे हमारे साथ मिलकर लड़े थे
  • लोकसभा के चुनाव विधानसभा से अलग होते हैं, हर चुनाव दूसरे से अलग होता है
  • कांग्रेस पार्टी ने Lockdown के दौरान सतही राजनीति का परिचय दिया, पार्टी ने संकट के समय सियासत की
  • मोदी 2.0 के एक साल पूरे होने पर बीजेपी अध्‍यक्ष ZEE NEWS से खास बातचीत की

क्या 'राजी' हैं आलिया भट्ट, रणबीर कपूर से अफेयर के सवाल पर कुछ यूं शरमाईं

कई बार आलिया भट्ट और रणबीर कपूर से अफेयर की अफवाहों पर सवाल किया गया लेकिन उन्होंने ना तो अफेयर की खबरों को स्वीकार किया और ना ही इससे इंकार किया. 

क्या 'राजी' हैं आलिया भट्ट, रणबीर कपूर से अफेयर के सवाल पर कुछ यूं शरमाईं
रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की अफेयर की खबरें लगातार सुर्खियों में हैं (फाइल फोटो)

दिल्ली: जब से आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने ब्रह्मास्त्र की शूटिंग शुरू की है तब से लगातार दोनों के अफेयर की खबरें सुर्खियों में है. कई बार आलिया भट्ट और रणबीर कपूर से भी ये सवाल किया गया लेकिन उन्होंने ना तो अफेयर की खबरों को स्वीकार किया और ना ही इससे इंकार किया. 

एक निजी चैनल के इंटरव्यू आलिया भट्ट से जब मौजूदा रिलेशनशिप के बारे में पूछा गया तो आलिया भट्ट ने कहा, 'अगर कुछ ऐसा होगा तो मैं कुछ बोलूंगी क्योंकि मैं इन अफवाहों को स्वीकार नहीं करना चाहती हूं.' आगे आलिया भट्ट ने कहा है, 'मेरा चेहरा लाल हो रहा है और मैं कंट्रोल नहीं कर सकती हूं'

इसके बाद आलिया भट्ट स्माइल के साथ अपना चेहरा छिपाते नजर आईं. आपको बता दें कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर धर्मा प्रोड्क्शन की फिल्म ब्रह्मास्त्र में साथ में काम कर रहे हैं जिसे अयान मुखर्जी डायरेक्ट कर रहे हैं. फैन्स दोनों को साथ स्क्रीन शेयर करते देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं. सोनम कपूर के रिसेप्शन में भी जब रणबीर कपूर और आलिया भट्ट साथ में पहुंचे तो हर किसी की निगाहें बस उनपर थम गईं. 

इसी रिसेप्शन में आलिया भट्ट और रणबीर के अलावा रणबीर की एक्स गर्लफ्रेंड रह चुकी कैटरीना कैफ भी मौजूद थीं और आलिया भट्ट कैटरीना कैफ की काफी अच्छी दोस्त भी हैं. आज आलिया भट्ट की फिल्म राजी भी रिलीज हई है जिसमें उनके ऑपोजिट विकी कौशल हैं और इसे डायरेक्ट मेघना गुलजार ने किया है. फिल्म को क्रिटिक्स ने भी काफी सराहा है और दर्शकों को भी फिल्म काफी पसंद आ रही है तो वहीं रणबीर कपूर की 29 को संजू रिलीज होगी. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें