Ranbir Kapoor से शादी को लेकर Alia Bhatt ने तोड़ी चुप्पी, तो Mahesh Bhatt ने ऐसा क्यों कह दिया

हाल में एक खबर आई थी कि रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अपनी आगामी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के रिलीज होने के बाद दिसंबर में एक दूसरे के साथ शादी कर सकते हैं.

Ranbir Kapoor से शादी को लेकर Alia Bhatt ने तोड़ी चुप्पी, तो Mahesh Bhatt ने ऐसा क्यों कह दिया
आलिया भट्ट ने कहा कि यह सारी चीजें बहुत मनोरंजक होती हैं (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा जोड़ों में से एक हैं. इसलिए उनकी शादी की खबरों ने सभी को बहुत उत्साहित किया है. ये जोड़ी पहली बार फिल्म 'ब्रह्मास्त्र (Brahmastra)' के जरिए बड़े पर्दे पर नजर आने वाली है और उनके फैंस भी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. हाल में एक खबर आई थी कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अपनी आगामी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के रिलीज होने के बाद दिसंबर में एक दूसरे के साथ शादी कर सकते हैं, जिसके बाद से ही दोनों की शादी की चर्चाएं सोशल मीडिया पर काफी तेज हो गई.

वहीं, अब इस मामले में आलिया भट्ट का रिएक्शन भी सामने आया है. हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुडलाइफ.कॉम (BollywoodLife.com) में प्रकाशित एक खबर के अनुसार जब आलिया भट्ट से उनकी शादी के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने एक टीवी चैनल से कहा, 'मुझे पता नहीं है कि इस समय कौन सी अफवाह चल रही है. मुझे लगता है कि हर तीसरे हफ्ते में एक नई शादी की तारीख आ जाती है या एक अफवाह फैल जाती है. यह सारी चीजें बहुत मनोरंजक होती हैं.' जहां आलिया को अपनी शादी के बारे में बात करने में कम से कम दिलचस्पी है, तो वहीं उनके पिता महेश भट्ट ने हाल ही में रणबीर और आलिया की शादी की योजना के बारे में बताया. 

Arjun Malaika Alia Ranbir And many Couple in Armaan Jain And Anissa Malhotra Grand Wedding Reception

उन्होंने कहा, 'निश्चित रूप से, वे प्यार में हैं. रणबीर एक अच्छा लड़का है और मैं रणबीर को पसंद करता हूं. वे अपने रिश्ते के लिए क्या करते हैं. अब यह उन्हें फिगर आउट करना होगा.' खैर, इस वक्त आलिया और रणबीर इन सारी चीजों से दूर अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के लिए काफी व्यस्त चल रहे हैं. इस फिल्म को  तीन भागों में बनाया जाना है. फिल्म में आलिया और रणबीर के अलावा अमिताभ बच्चन, नागार्जुन, डिंपल कपाड़िया और मौनी रॉय भी अहम भूमिकाओं में हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें