स्टेज पर रो पड़ीं आलिया भट्ट, बहन ने करवाया चुप, Video हो रहा वायरल

आलिया भट्ट अपनी बहन शाहीन भट्ट की किताब 'आई हैव नेवर बीन अनहैप्पीअर' के बारे में बोल रही थीं. यह किताब शाहीन ने अपने डिप्रेशन को लेकर लिखी है. 

स्टेज पर रो पड़ीं आलिया भट्ट, बहन ने करवाया चुप, Video हो रहा वायरल
फोटो साभार : आलिया भट्ट का इंस्टाग्राम

नई दिल्ली : आलिया भट्ट (Alia Bhatt) का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह स्टेज पर बैठी रो रही हैं. यह वीडियो किसी फिल्म की शूटिंग का नहीं है. दरअसल, आलिया भट्ट एक सेमीनार में पहुंची थीं, जहां वह इमोशनल हो गईं. आलिया भट्ट अपनी बहन शाहीन भट्ट की किताब 'आई हैव नेवर बीन अनहैप्पीअर' के बारे में बोल रही थीं. यह किताब शाहीन ने अपने डिप्रेशन को लेकर लिखी है. वीडियो में आलिया की बहन शाहीन भी उन्हें चुप कराते हुए भावुक दिखाई दीं. बता दें कि आलिया की बहन 13 साल की उम्र से डिप्रेशन की शिकार रही हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Emotional #AliaBhatt with sister #ShaheenBhatt for a women's seminar in Mumbai today #instadaily #ManavManglani

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani) on

आलिया अक्सर अपनी बहन के लिए प्यार का इजहार सोशल मीडिया पर भी करती रही हैं. हाल ही में आलिया ने शाहीन के बर्थडे पर एक तस्वीर की साथ प्यारा-सा खत लिखा था. खत की शुरुआत में आलिया ने अपनी बहन के लेखन की खूब तारीफ की. आलिया ने लिखा है, 'मैं बार-बार फोटो के कैप्शन लिखने की कोशिश कर रही हूं, लेकिन बार बार मिटा रही हूं, क्योंकि मैं उसकी तरह बढ़िया लेखक नहीं हूं.' 

आलिया ने आगे कहा- 'जो रिश्ता हमारे बीच है उसकी कोई भाषा नहीं है, वह सिर्फ हमारी आंखों में हैं. तुम दुनिया की सबसे प्यारी बहन हो और मैं खुश हूं कि हमारी बिल्लियों, आलू फ्राई और ढेर सारे लंदन के साथ हमारा अपना एक स्वर्ग है. मैं आशा करती हूं कि तब तक साथ में धूम मचाते रहेंगे जब तक हमारे हाथ और पैर सलामत हैं.' इसे पढ़कर शाहीन काफी भावुक हो गईं, शाहीन ने आलिया का शुक्रिया करते हुए कमेंट में लिखा, 'सुबह सुबह रुलाने के लिए थैंक्स'.

आलिया भट्ट इन दिनों रणबीर कपूर के साथ अपने रिश्ते को लेकर भी सुर्खियों में हैं. दोनों की शादी की चर्चा जोरों पर है. फिलहाल रणबीर और आलिया फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग में व्यस्त हैं.

ये वीडियो भी देखें

 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें