आलिया ने बताई सिंड्रेला के दिल की ख्वाहिश, ग्लैमरस फोटोशूट में HOT अंदाज VIRAL
Advertisement

आलिया ने बताई सिंड्रेला के दिल की ख्वाहिश, ग्लैमरस फोटोशूट में HOT अंदाज VIRAL

सोशल मीडिया पर आलिया भट्ट ( Alia Bhatt ) का Hot Photo shoot छाया हुआ है. आलिया भट्ट फैशन डिजाइनर  Goerges Hobeika के नए कलेक्शन में बेहद ग्लैमरस नजर आ रही हैं. 

आलिया भट्ट ( सौ.इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली:  आलिया भट्ट (Alia Bhatt) का नया ग्लैमरस फोटोशूट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.  लेबनान के फैशन डिजाइनर Georges Hobeika के स्प्रिंग/समर कलेक्शन से आलिया ने एक खास ड्रेस पहनी, जिसमें वो बेदह खूबसूरत लग रही थीं. आलिया ने जैसे ही इस इस फोटोशूट की कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कीं, वैसे ही लाइक्स और कमेंट्स करने वालों की लाइन लग गई. 

  1. आलिया का Bold एंड Beautiful अंदाज Viral 
  2. आलिया भट्ट को आई सिंड्रेला की याद 
  3. आलिया फिर ट्रोल के निशाने पर  

आलिया का Bold एंड Beautiful अंदाज Viral 
आलिया ने ब्लैक एंड व्हाइट चेक प्रिंट की ड्रेस के साथ बालों को बांध रखा था और साथ ही लाइट मेकअप किया था. देखते ही देखते आलिया की ये बोल्ड एंड ब्यूटीफुल तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं. इन तस्वीरों के साथ ही आलिया के कैप्शन ने भी फैंस का ध्यान खींचा.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Cinderella never wished for a prince, all she asked for was a new dress and night out georgeshobeikass21 georgeshobeika

A post shared by Alia Bhatt  (@aliaabhatt) on

आलिया भट्ट को आई सिंड्रेला की याद 
आलिया भट्ट ने अपनी इन तस्वीरों के साथ सिंड्रेला की कहानी को निराले अंदाज में याद करते हुए लिखा, 'सिंड्रेला ने कभी एक प्रिंस नहीं मांगा. उसने जो मांगा था, वो थी नई ड्रेस और नाइट आउट.' लगता है आलिया अपने इस कैप्शन से बताना चाहती हैं कि वो कोरोना काल में बाहर घूमना बहुत मिस कर रही हैं. वैसे तो आलिया की इन तस्वीरों को खूब पसंद किया जा रहा है.

आलिया फिर ट्रोल के निशाने पर  
यहां भी ट्रोल ने उनका पीछा नहीं छोड़ा और कुछ ने तो एकबार फिर उन्हें 'सड़क 2' को मिले सबसे ज्यादा Dislike याद करवा दिए. वैसे आलिया की इन तस्वीरों को लाइक करने वालों की संख्या ज्यादा है.

Trending news