Met Gala को लेकर Alia Bhatt-Deepika Padukone के फैंस के बीच छिड़ी जंग! इन Videos पर हो रहीं दोनों कंपेयर
Advertisement

Met Gala को लेकर Alia Bhatt-Deepika Padukone के फैंस के बीच छिड़ी जंग! इन Videos पर हो रहीं दोनों कंपेयर

Alia Bhatt Deepika Padukone: मेट गाला 2023 में आलिया भट्ट ने पर्ल ड्रेस पहनकर अपना ग्लैमरस अवतार दिखाया था. आलिया के लुक की चारों तरफ चर्चे तो हो रहे हैं लेकिन वहीं सोशल मीडिया पर आलिया और दीपिका के मेट गाला लुक्स को खूब कंपेयर भी किया जा रहा है.

दीपिका पादुकोण और आलिया भट्ट

Alia Bhatt Met Gala First Look Video: दुनियाभर के सबसे बड़े फैशन इवेंट मेट गाला में इस साल आलिया भट्ट ने ऐसा जलवा बिखेरा है कि हर कोई एक्ट्रेस की तारीफ कर रहा है. आलिया भट्ट की व्हाइट ड्रेस के बनने, पहली बार ट्रायल करने से लेकर रेड कार्पेट लुक की चारों तरफ चर्चे हो रहे हैं. लेकिन सोशल मीडिया पर तारीफों के बीच कुछ लोगों ने आलिया और दीपिका पादुकोण के मेट गाला लुक को कंपेयर करना शुरू कर दिया है. आलिया भट्ट का लेटेस्ट वीडियो और दीपिका पादुकोण का पुराना मेट गाला के लिए तैयार होने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी होने लग गया है! 

आलिया भट्ट के नर्वस होने का उड़ाया मजाक! 

सोशल मीडिया पर आलिया भट्ट और दीपिका पादुकोण के फैंस के बीच जंग देखने को मिल रही है. आलिया भट्ट का जबसे मेट गाला का इनसाइड वीडियो इंटरनेट पर छाया है तभी से दीपिका पादुकोण का भी मेट गाला इनसााइड वीडियो भी वायरल हो रहा है. आलिया भट्ट अपने वीडियो में एक्साइटमेंट के साथ-साथ मेट गाला में अपने डेब्यू को लेकर नर्वस भी दिख रही हैं. 

आलिया भट्ट की घबराहट उनके चेहरे पर साफ झलक रही है, ऐसे में कुछ लोगों ने एक्ट्रेस को दीपिका पादुकोण से सीखने की सलाह दे दी है. वहीं दीपिका पादुकोण अपने मेट गाला इनसाइड वीडियो में बेहद कॉन्फिडेंट दिख रही हैं. 

आलिया-दीपिका की ड्रेस को भी किया कंपेयर! 

सोशल मीडिया पर लोगों का कहना है कि आलिया भट्ट की ड्रेस भले व्हाइट मोतियों से बनी है लेकिन उनके गाउन का स्टाइल हू-ब-हू दीपिका पादुकोण के गाउन से कॉपी है. आलिया का ड्रेस भी प्रिंसेज स्टाइल में फ्रॉक गाउन था तो वैसा ही दीपिका का भी ड्रेस प्रिंसेज फ्रॉक स्टाइल था लेकिन पिंक कलर में था. बता दें, आलिया के डेब्यू के बाद ट्रोलर्स ने दीपिका को ट्रोल करना शुरू कर दिया था. यही कारण है कि दीपिका का मेट गाला लुक वीडियो वायरल हुआ और उनका फैन क्लब भी एक्टिव हो गया. वहीं जबसे दीपिका ने आलिया के मेट गाला डेब्यू की तारीफ की है, तभी से दोनों के फैंस के बीच की जंग अब शांत हो गई है. 

जरूर पढ़ें-

इस बार बदन पर प्लास्टिक के फूल चिपकाकर आ गईं उर्फी जावेद, Zeenat Aman के साथ कुछ ऐसे दिखाया 'फैशन का जलवा'
Karan Kundrra की एक्स-गर्लफ्रेंड बनीं बॉर्बी डॉल! पिंक कलर की छोटी-सी ड्रेस पहन यूं कराया हुस्न का दीदार...

Trending news