बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन ही 'राजी' का धमाल, आलिया भट्ट की फिल्म ने कमाए इतने करोड़
Advertisement

बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन ही 'राजी' का धमाल, आलिया भट्ट की फिल्म ने कमाए इतने करोड़

'राजी' का निर्देशन मेघना गुल्जार ने किया है और इस फिल्म में उनके निर्देशन की भी खूब तारीफ हो रही है. वहीं आलिया और विक्की के काम की भी काफी सरहाना हो रही है. 

पहले दिन फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 7 करोड़ से ज्यादा का कारोबार किया.

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और एक्टर विक्की कौशल की फिल्म 'राजी' को बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन ही अच्छी शुरुआत मिली. इस फिल्म में आलिया भट्ट एक जासूस की भूमिका में हैं जो भारत के लिए पाकिस्तान की जासूसी करती है. फिल्म की कहानी भी 1971 में हुए भारत पाकिस्तान के युद्ध पर आधारित है. फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा प्रदर्शन किया है और इसे महिला प्रधान फिल्म के तौर पर बिगेस्ट ओपनर भी बताया जा रहा है. यहां तक कि पहले दिन अच्छी कमाई करने वाली फिल्मों में यह छठे स्थान पर है. यह फिल्म इस साल की 'एवेंजर्स', 'पद्मावत', 'बागी 2', 'रेड' और 'पैडमैन' के बाद पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई करने वाली छठी फिल्म बन गई है. 

बता दें, 'राजी' का निर्देशन मेघना गुल्जार ने किया है और इस फिल्म में उनके निर्देशन की भी खूब तारीफ हो रही है. वहीं आलिया और विक्की के काम की भी काफी सरहाना हो रही है. खासकर आलिया को उनके रोल को लेकर काफी तारीफ मिल रही है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म के पहले दिन की कमाई के आंकड़ों की जानकारी अपने ट्विटर हैंडल पर दी है. तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक फिल्म ने पहले दिन 7.53 करोड़ का कारोबार किया है और उनके मुताबिक फिल्म वीकेंड पर और भी अच्छा कारोबार कर सकती है.

इस फिल्म की कहानी हरिंदर सिक्का की नोवल 'कॉलिंग सहमत' पर आधारित है और यह एक सत्य घटना पर आधारित है. फिल्म में आलिया सहमत की भूमिका में हैं जो भारत के लिए पाकिस्तान की जासूसी करती हैं और पाकिस्तान में शादी करती हैं. इस फिल्म में आलिया की मां सोनिया राजदान ने भी काम किया है और रील लाइफ में भी उनकी मां का ही किरदार निभाया है. इसके अलावा फिल्म में जित कपूर, शिषिर शर्मा, सोनी राजदान, अमृता खानविलकर और जयदीप अहलावत भी मुख्य भूमिकाओं में हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें 

Trending news