Alia Bhatt In Hollywood: आलिया भट्ट ने भरी हॉलीवुड की उड़ान, एक्ट्रेस को सता रहा अब इस बात का डर
Advertisement

Alia Bhatt In Hollywood: आलिया भट्ट ने भरी हॉलीवुड की उड़ान, एक्ट्रेस को सता रहा अब इस बात का डर

Alia Bhatt In Hollywood: एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर अपना डर जाहिर किया और डर के साथ इस बात की खुशी भी शेयर की कि वो हॉलीवुड रवाना हो रही हैं.

 

फाइल फोटो

Alia Bhatt In Hollywood: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) बॉलीवुड में अपना परचम लहराने के बाद अब हॉलीवुड में अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेरने जा रही हैं. आलिया के फैंस को जब खबर लगी कि हसीना को एक हॉलीवुड प्रोजेक्ट मिला है तो उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा. अब एक्ट्रेस ने खुद कन्फर्म कर दिया कि वो अपने हॉलीवुड प्रोजेक्ट के लिए रवाना हो रही हैं.

आलिया का पोस्ट

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है. जिसमें उन्होंने अपनी एक सेल्फी शेयर की है. इस फोटो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा है कि मैं अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म की शूटिंग के लिए जा रही हूं. मुझे लग रहा है कि मैं फिर से न्यूकमर बन गई हूं. बहुत नर्वस हूं. आलिया के इस पोस्ट पर लोग उन्हें कमेंट कर बधाई दे रहे हैं. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt (@aliaabhatt)

शादी के बाद भी काम में बिजी आलिया

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं. पिछले महीने ही एक्ट्रेस की शादी बॉलीवुड के हैंडसम हंक रणबीर कपूर से हुई. शादी के चंद दिनों के बाद से ही एक्ट्रेस ने काम करना शुरू कर दिया था. उन्होंने रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की शूटिंग की और अब वो अपनी हॉलीवुड डेब्यू फिल्म के लिए विदेश रवाना हो गई हैं. दूसरी तरफ रणबीर कपूर भी अपनी फिल्म 'एनिमल' की शूटिंग में बिजी हैं. दोनों ने शादी के बात अपने काम को तवज्जो देना ज्यादा बेहतर समझा.

आलिया की आने वाली फिल्में

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के वर्कफ्रंट की बात करें तो, एक्ट्रेस के खाते में इस वक्त बहुत सी फिल्में हैं. रणबीर और आलिया जल्द ही अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में दिखाई देंगे. यह पहली बार है जब दोनों एक साथ स्क्रीन शेयर करते दिखेंगे. इसके अलावा एक्ट्रेस रणवीर सिंह के साथ 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में भी नजर आएंगी. आलिया भट्ट अपने प्रोडक्शन हाउस की फिल्म 'डार्लिंग्स' में भी अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाएंगी. 

यह भी पढ़ें- पहली फिल्म के बाद ही डिप्रेशन का शिकार हुए कृष्णा, हारकर छोटे पर्दे का करना पड़ा रुख

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करेंZee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

Trending news