close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

आलिया ने पापा महेश भट्ट के लिए लिखा इमोशनल पोस्ट, बोलीं- 'ढेर सारा प्यार डैडी'

आलिया ने अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर करते हुए लिखा कि शेड्यूल खत्म हुआ. पूरे क्रू के पास जितनी ताकत है उससे कहीं अधिक मेरे नॉट सो ओल्ड मैन के पास है. 

आलिया ने पापा महेश भट्ट के लिए लिखा इमोशनल पोस्ट, बोलीं- 'ढेर सारा प्यार डैडी'
पापा महेश भट्ट के साथ आलिया भट्ट (फोटो साभार: Instagram)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट पिछले दिनों फिल्म 'सड़क 2' के शूटिंग के लिए ऊटी में थीं. फिल्म का शेड्यूल पूरा होने के बाद आलिया ने अपने पापा महेश भट्ट के लिए एक स्पेशल नोट लिखा है. बता दें कि 'सड़क 2' 1991 में आई फिल्म 'सड़क' का सीक्वल है. इस फिल्म में आलिया और पूजा के साथ संयज दत्त और आदित्य रॉय कपूर नजर आएंगे. 'सड़क 2' अगले साल 10 जुलाई को रिलीज होगी. 

आलिया ने अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर करते हुए लिखा कि शेड्यूल खत्म हुआ. पूरे क्रू के पास जितनी ताकत है उससे कहीं अधिक मेरे नॉट सो ओल्ड मैन के पास है. अगले समय तक के लिए आपको ढेर सारा प्यार डैडी. इस सेल्फी फोटो में आलिया अपने पिता के साथ स्माइल करती दिख ही रही हैं. 

आदित्य रॉय कपूर ने शुरू की 'सड़क 2' की शूटिंग, महेश भट्ट को कहा- 'रिंगमास्टर'

alia bhatt with mahesh bhatt

ऊटी की शूटिंग के दौरान महेश भट्ट ने भी एक तस्वीर को शेयर किया था जिसमें आलिया, पूजा भट्ट और शाहीन इस खूबसूरत हॉलीडे स्पॉट पर मस्ती करते नजर आ रही थीं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Sometimes you will never know the value of a moment, until it becomes a memory.

A post shared by Mahesh Bhatt (@maheshfilm) on

बता दें कि 'सड़क 2' की शूटिंग के चलते ये सभी ऊटी में थे. इस फिल्म से एक निर्देशक के तौर पर महेश भट्ट अपनी वापसी कर रहे हैं. यह साल 1991 की हिट फिल्म 'सड़क' का सीक्वल है. रोमांटिक थ्रिलर फिल्म 'सड़क' में पूजा भट्ट और संजय दत्त लीड रोल में थे. उन दिनों इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई भी की थी. फिल्म के गाने भी काफी मशहूर हुए थे. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें