आलिया भट्ट ने फिल्म शानदार में 'बिकनी' पहनने के राज से उठाया पर्दा!

एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने फिल्म शानदार में बिकनी पहनने के राज से पर्दा उठाया है। आलिया का कहना है कि बिकनी के लिए शेप में आने में उन्हें काफी मेहनत करनी पड़ी थी। उन्होंने इसके लिए जमकर साइकिलिंग की थी। आलिया ने बताया कि उन्होंने फिल्म की शूटिंग के दौरान जमकर साइकिलिंग की थी। आलिया ने विजिटब्रिटेन बॉलीवुड ब्रिटेन-शानदार कैंपने (VisitBritain's Bollywood Britain-Shaandaar campaign) के लॉन्चिंग के दौरान कहा कि जिस स्थान पर उन्होंने साइकिलिंग की वह बेहद खूबसूरत और शानदार था।

आलिया भट्ट ने फिल्म शानदार में 'बिकनी' पहनने के राज से उठाया पर्दा!

मुंबई: एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने फिल्म शानदार में बिकनी पहनने के राज से पर्दा उठाया है। आलिया का कहना है कि बिकनी के लिए शेप में आने में उन्हें काफी मेहनत करनी पड़ी थी। उन्होंने इसके लिए जमकर साइकिलिंग की थी। आलिया ने बताया कि उन्होंने फिल्म की शूटिंग के दौरान जमकर साइकिलिंग की थी। आलिया ने विजिटब्रिटेन बॉलीवुड ब्रिटेन-शानदार कैंपने (VisitBritain's Bollywood Britain-Shaandaar campaign) के लॉन्चिंग के दौरान कहा कि जिस स्थान पर उन्होंने साइकिलिंग की वह बेहद खूबसूरत और शानदार था।

आलिया ने कहा कि साइकिलिंग की वजह से उन्हें बिकनी शूट में काफी सहायता मिली।  उन्होंने कहा कि चाहे शूट हो या नहीं हो वो, शाहिद और इशान ताजी हवा में वर्क आउट करना नहीं भूलते थे। आलिया ने बताया कि नैसर्गिक सौंदर्य वाली जगह होने की वजह से उन्होंने वहां जॉगिग और ताजी हवा में एक्सरसाइज का जमकर आनंद उठाया। इसकी वजह से उनके शेप में सुधार आया और बिकनी शूट में उन्हें सहायता मिली।

आलिया ने कहा कि मुंबई में ताजा हवा में एक्सरसाइज के लिए जगह काफी मुश्किल से मिलती है। ऐसे में यह मेरे लिए काफी आश्चर्यजनक अनुभव था। आलिया ने कहा कि ब्रिटेन के लोग काफी फ्रेंडली होते हैं। गौरतलब है कि आलिया की फिल्म शानदार 22 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म को विकास बहल ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में शाहिद कपूर और आलिया भट्ट के साथ-साथ पंकज कपूर, सना कपूर, संजय कपूर अहम भूमिका में हैं।

(एजेंसी इनपुट के साथ)