इस रियलिटी शो में आलिया भट्ट ने गाया 'राजी' का पहला गाना, VIRAL हुआ वीडियो
Advertisement

इस रियलिटी शो में आलिया भट्ट ने गाया 'राजी' का पहला गाना, VIRAL हुआ वीडियो

आलिया भट्ट सिंगिंग रियलिटी शो 'राइजिंग स्टार' के सेमीफाइनल में बतौर गेस्ट पहुंची थीं. यहां आलिया ने शो के जज शंकर महादेवन के साथ अपनी फिल्म का पहला गाना गाया.

फिल्म राजी में आलिया के साथ विक्की कौशल भी आएंगे नजर.

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट जल्द ही फिल्म 'राजी' में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में वह एक भारतीय जासूस की भूमिका में नजर आएंगी और फिल्म की कहानी उनके किरदार के इर्द गिर्द ही घूमेगी. इस फिल्म के ट्रेलर को कुछ वक्त पहले ही रिलीज किया गया था और इस ट्रेलर को क्रिटिक्स द्वारा काफी पसंद किया गया, जिसके बाद आलिया ने अपनी फिल्म का प्रमोशन भी शुरू कर दिया. दरअसल, हाल ही में आलिया एक सिंगिंग रियलिटी शो में शामिल हुईं थीं. यहां आलिया ने अपनी फिल्म 'राजी' के पहले गाने की कुछ लाइन्स भी गाईं.

  1. आलिया ने रियलिटी शो में गाया 'राजी' का गाना
  2. 11 मई को रिलीज होगी फिल्म 
  3. फिल्म में जासूस की भूमिका में दिखेंगी आलिया

गौरतलब है कि आलिया भट्ट सिंगिंग रियलिटी शो 'राइजिंग स्टार' के सेमीफाइनल में बतौर गेस्ट पहुंची थीं. यहां आलिया ने शो के जज शंकर महादेवन के साथ अपनी फिल्म का पहला गाना गाया. फिल्म के इस गाने का नाम 'ऐ वतन मेरे' है. आलिया भट्ट की इस फिल्म की कहानी 1971 में हुए भारत और पाकिस्तान के युद्ध की एक सत्य घटना पर आधारित है. इस फिल्म में आलिया सहमत की भूमिका में नजर आएंगी जो कश्मीर की रहने वाली है. यहां देखें वीडियो-

 

Mai jahan rahoon, jaha me yaad rahe tu! ‬ ‪Watch our amiable @aliaabhatt sing our first song from @raazihoon on #RisingStar2GrandFinale last night.

A post shared by Shankar Mahadevan (@shankar.mahadevan) on

बता दें, इस फिल्म की कहानी हरिंदर सिंह की बुक 'कॉलिंग सहमत' पर आधारित है. फिल्म में आलिया भारत के लिए पाकिस्तान की जासूसी करती हैं और वह एक पाकिस्तानी सैनिक से शादी करती हैं. हालांकि, इस बीच उनकी जिंदगी में काफी सारे बदलाव आते हैं और फिल्म में वह एक बेटी, पत्नी और एक जासूस जैसे अलग-अलग अवतार में दिखेंगी. आलिया की इस फिल्म का निर्देशन मेघना गुलजार ने किया है और यह फिल्म 11 मई को रिलीज होगी.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें 

Trending news