सामने आया फिल्म 'RAAZI' से आलिया का फर्स्ट लुक, चेहरे से नजरें नहीं हटा पाएंगे
Advertisement

सामने आया फिल्म 'RAAZI' से आलिया का फर्स्ट लुक, चेहरे से नजरें नहीं हटा पाएंगे

फिल्म 'राजी' से आलिया भट्ट का फर्स्ट लुक सामने आ गया है. इस तस्वीर में आलिया बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं.

पंजाब और कश्मीर में हुई है फिल्म की शूटिंग (फोटो ट्विटर-@aliaa08)

नई दिल्ली: फिल्म 'राजी' से आलिया भट्ट का फर्स्ट लुक सामने आ गया है. इस तस्वीर में आलिया बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. आलिया भट्ट ने खुद इस पोस्टर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. पोस्टर पर फिल्म के नाम के साथ मिलाकर लिखा गया है 'राजी के लिए 6 महीने'. इस पोस्टर में आलिया सिंपल लुक में हैं, फिर भी वो बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. कश्मीरी लड़की का किरदार निभा रही आलिया बेहद कश्मीरी कुर्ते और झुमके पहनी दिख रही हैं.

  1. फिल्म 'राजी' में आलिया भट्ट का लुक लोगों को आ रहा पसंद
  2. एक दिन में आलिया के लुक को मिले 5 लाख से ज्यादा लाइक्स
  3. फिल्म 'राजी' में कश्मीरी लड़की का किरदार निभा रही आलिया

आलिया भट्ट के इस लुक को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. महज एक दिन में ही इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए 'राजी' के पोस्टर को 5 लाख 80 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. फिल्म की शूटिंग पंजाब और कश्मीर में की गई है.

कुछ दिनों पहले आलिया ने फिल्म के सेट का एक फोटो शेयर किया था. जिसमें वो और फिल्म की डायरेक्टर मेघना गुलजार नजर आ रही हैं. ये फोटो फिल्म शूट के आखिरी दिन का था, जिसे शेयर करते हुए आलिया भावुक हो गईं थीं.

बता दें इस फिल्म में आलिया, कश्मीर की लड़की की भूमिका में नजर आएंगी, जिसकी शादी एक पाकिस्तानी आर्मी ऑफिसर से होती है. फिल्म में इस पाकिस्तानी आर्मी ऑफिसर की भूमिका में विक्की कोशल नजर आएंगे. फिल्म की शूटिंग जुलाई में शुरू की गई थी. इस फिल्म में आलिया और विक्की पहली बार साथ काम कर रहे हैं. फिल्म को करण जौहर प्रोड्यूस कर रहे हैं. आलिया भट्ट स्टारर इस फिल्म को अगले साल 11 मई को रिलीज किया जाएगा.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news