Alia Bhatt की बहन ने बर्बाद किया 'कलयुग' फेम एक्ट्रेस का पूरा करियर! तलाक के बाद अब करती हैं ये काम
Advertisement

Alia Bhatt की बहन ने बर्बाद किया 'कलयुग' फेम एक्ट्रेस का पूरा करियर! तलाक के बाद अब करती हैं ये काम

Kalyug Actress: साल 2005 में कुणाल खेमू (Kunal Kemmu) और स्माइली सूरी की फिल्म 'कलयुग' रिलीज हुई थी. फिल्म हिट होने के बाद भी स्माइली को इंडस्ट्री में ज्यादा काम नहीं मिला. आज वो अपनी जिंदगी में सबसे अलग ये काम करती हैं. जानें स्माइली की लाइफ के बारे में

 

pooja batt

Smilie Suri:  स्माइली सूरी (Smiley Suri) बॉलीवुड के मशहूर निर्माता-निर्देशक मोहित सूरी (Mohit Suri) की बहन हैं. उन्होंने साल 2005 में फिल्म 'कलयुग' (Kalyug) के साथ अपना बॉलीवुड में डेब्यू किया था जिसमें उनके साथ कुणाल खेमू (Kunal Khemu), इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) और अमृता सिंह (Amrita Singh) लीड रोल में थे. फिल्म हिट हुई लेकिन इसका असर स्माइली के करियर पर नहीं पड़ा. इसका नतीजा ये निकला कि कुछ ही सालों में वो फिल्म इंडस्ट्री से पूरी तरह से गायब हो गईं. अपने करियर के साथ-साथ स्माइली ने पर्सनल लाइफ में भी काफी उतार-चढ़ाव देखे. 

डिप्रेशन में थीं स्माइली

उन्होंने विनीत ने शादी की लेकिन कुछ ही समय बाद दोनों का तलाक हो गया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, विनीत से अलग होने के बाद स्माइली डिप्रेशन में चली गई थीं.
वहीं, बात करें उनकी प्रोफेशनल लाइफ की तो फिल्म 'कलयुग' से स्माइली को उनके भाई मोहित ने ही लॉन्च किया था. इसके बाद भी सिर्फ 3 सालों में ही उनका बॉलीवुड करियर खत्म हो गया. आपको बता दें कि स्माइली महेश भट्ट की भांजी भी हैं. यानी वो आलिया भट्ट, पूजा भट्ट और इमरान हाशमी की कजिन हैं. इसके अलावा बॉलीवुड एक्ट्रेस उदिता गोस्वामी स्माइली की भाभी है. 

 

पूजा भट्ट करने वाली थीं लॉन्च

 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, भाई मोहित सूरी से पहले स्माइली सूरी को बॉलीवुड में पूजा भट्ट लॉन्च करने वाली थीं. पूजा भट्ट एक फिल्म बना रही थी जिसका नाम  'हॉलीडे'. पूजा ने इस फिल्म में डिनो मौर्या के साथ स्माइली को कास्ट किया था. इतना ही नहीं फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो चुकी थी. लेकिन थोड़े दिनों बाद पूजा ने स्माइल को फिल्म से बाहर कर दिया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पूजा को स्माइली की एक्टिंग में दम नहीं लगा. स्माइली इस बात से बेहद दुखी हुईं. क्योंकि इस वजह से स्माइली को लेकर इंडस्ट्री में नेगेटिव बातें होनी शुरू हो गई थीं. हालांकि, इसके बाद भी उन्होंने अपने भाई के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'कलयुग' से अपना डेब्यू किया. लोगों ने फिल्म को काफी पसंद किया. लेकिन इसके बाद उन्हें एक ही जैसे रोल ऑफर होने लगे. कलयुग के बाद स्माइली 3-4 फिल्मों में छोटे-छोटे रोल करती नजर आईं और धीरे-धीरे पर्दे से पूरी तरह गायब हो गईं.

पर्सनल लाइफ में ही नहीं रहा सुकून

 फिल्में छोड़कर स्माइली ने सालसा डांस सीखा. वहीं, उनकी मुलाकात उनके डांस टीचर विनीत से हुई. 2 साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद स्माइली ने विनीत से शादी कर ली. लेकिन उनकी शादी ज्यादा वक्त तक नहीं चली और दोनों ने साल 2016 में तलाक ले लिया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, स्माइली की प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ डिस्टर्ब रहने की वजह से वो डिप्रेशन में चली गई थीं. खुद को बिजी रखने के लिए स्माइली ने पोल डांस सीखा. पोल डांस करते हुए उनके कई वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हुए. आपको बता दें कि स्माइली अब मुंबई में खुद का डांस स्टूडियो चलाती हैं जिसका नाम  पोल्स स्टार इंडिया है. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

 

 

Trending news