पूजा भट्ट के ट्वीट पर लाल पीली हुईं आलिया भट्ट, री-ट्वीट कर ऐसे जताई हैरानी

 कुछ समय पहले ही आलिया भट्ट ने पर्यावरण से संबंधित 'को एग्जिस्ट' नाम की एक नई शुरुआत की है. इस दौरान उन्होंने 'मदर्स डे' पर एक कछुए की जान बचाई थी. 

पूजा भट्ट के ट्वीट पर लाल पीली हुईं आलिया भट्ट, री-ट्वीट कर ऐसे जताई हैरानी
आलिया भट्ट ने पर्यावरण से संबंधित 'को एग्जिस्ट' नाम की एक नई शुरुआत की है (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट जितनी चुलबुली दिखती हैं, उतनी ही वह संवेदनशील भी हैं. बहुत ही कम समय में आलिया ने अपनी शानदार अभिनय से बॉलीवुड में जो मुकाम हासिल की है, वह खुद में ही एक मिसाल है. आलिया के बारे में कहा जाता है कि वह किसी बेसहारा बेजुबान पर अत्याचार होते हुए बिल्कुल भी नहीं देख सकतीं और इसका एक उदाहरण हमें हाल ही में देखने को मिला. 

दरअसल, आलिया की बहन पूजा भट्ट ने अपने ट्विटर एकाउंट पर एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने एक खबर के लिंक को शेयर करते हुए बताया कि कैसे एक व्यक्ति ने एक सोते हुए कुत्ते को ईंट से कुचलकर जान से मार डाला. बहन पूजा के इस ट्वीट के बाद आलिया ने उस ट्वीट को री-ट्वीट करते हुए अपनी नाराजगी जताई. आलिया ने लिखा, 'यह देखकर मैं बेहद हैरान हूं. यह क्या हो रहा है. कोई व्यक्ति ऐसा कैसे कर सकता है. यह अपराध है. ऐसे व्यक्ति को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए'.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कुछ समय पहले ही आलिया भट्ट ने पर्यावरण से संबंधित 'को एग्जिस्ट' नाम की एक नई शुरुआत की है. इस दौरान उन्होंने 'मदर्स डे' पर एक कछुए की जान बचाई थी. उन्होंने एक कछुए को समुद्र में छोड़ा था. इसी पहल को आगे बढ़ाते हुए उन्होंने इसमें गली के कुत्ते बिल्लियों को भी शामिल कर लिया है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें