‘साथ खाते हैं, साथ आरती करते हैं, यह प्यारा है’..कपूर परिवार में आकर संस्कृति और ज्वाइंट फैमिली के अनुभव से खुश हैं Alia Bhatt
Advertisement

‘साथ खाते हैं, साथ आरती करते हैं, यह प्यारा है’..कपूर परिवार में आकर संस्कृति और ज्वाइंट फैमिली के अनुभव से खुश हैं Alia Bhatt

Alia Bhatt on Kapoor Family: आलिया भट्ट शादी के बाद एक बड़े परिवार का हिस्सा बनी हैं. एक ऐसा परिवार जो साथ रहने में विश्वास करता है. कोई भला कितना ही बिजी क्यों ना हो लेकिन जरूरत पर हर कोई एक दूसरे के साथ है. ऐसे में आलिया भी ज्वाइंट फैमिली और पारिवारिक संस्कृति के बारे में काफी कुछ सीख रही हैं. 

(फोटो - सोशल मीडिया)

Alia Bhatt Koffee With Karan 7: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अब कपूर परिवार (Kapoor Family) का अटूट हिस्सा बन चुकी हैं. रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) संग शादी कर उन्होंने अपने रिश्ते को नाम दे दिया है. अप्रैल में दोनों शादी के बंधन में बंधे और अब आलिया मां बनने जा रही हैं. वहीं आलिया और रणबीर ने शादी से पहले एक दूसरे को कई साल डेट भी किया और अच्छे से एक दूसरे को जाना समझा. वहीं अब आलिया बड़े से कपूर परिवार का हिस्सा बनकर खुश हैं और चूंकि वो एक न्यूक्लियर फैमिली हैं ऐसे में उन्हें इस ज्वाइंट फैमिली में आकर एक अलग अनुभव हो रहा है. 

कॉफी विद करण 7 में शेयर करेंगीं अनुभव

कॉफी विद करण सीजन 7 का आगाज 7 जुलाई से होने जा रहा है जिसमें पहले मेहमान आलिया भट्ट और रणवीर सिंह ही होंगे. दोनों प्रोफेशनल लाइफ पर तो बात करते दिखेंगे ही लेकिन इसके साथ आलिया शादी के बाद के अपने अनुभव भी शेयर करती दिखेंगी. खासतौर से कपूर परिवार में वो कैसा एक्सपीरियंस कर रही हैं इस पर आलिया अपनी बात खुलकर रखती दिखाई देंगी. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

इस शो में आलिया भट्ट कहती नजर आ रही हैं- मेरे परिवार में चीजें सीमित थीं. मुझे माता पिता और बहन के बीच पाला गया. हम करीब थे लेकिन ये एक छोटी और न्यूक्लियर फैमिली थी. लेकिन कपूर परिवार काफी बड़ा परिवार है. यहां लोग साथ खाते हैं, साथ आरती करते हैं जो कि बहुत प्यारी बात है और मैं इसी परिवार की वजह से अपनी संस्कृति और परिवार के ज्वाइंट फैमिली के अनुभवों से गुजर रही हूं. जो नया एक्सपीरियंस है.

मां बनने वाली हैं आलिया

शादी के ढाई महीने बाद आलिया ने गुड न्यूज भी सुना दी है. आलिया और रणबीर जल्द ही माता पिता बनने जा रहे हैं. बिना देर किए और बिना किसी झिझक के आलिया ने ये खुशखबरी खुद इंस्टाग्राम पर शेयर कर हर किसी को हैरान कर दिया था. जिससे भट्ट परिवार और कपूर परिवार में खुशी की लहर है.  

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट http://Zeenews.com/Hindi पर
  

Trending news