Fact Check: Ranbir Kapoor के बाद क्या Alia Bhatt भी हुईं कोरोना पॉजिटिव? ये है सच्चाई
Advertisement

Fact Check: Ranbir Kapoor के बाद क्या Alia Bhatt भी हुईं कोरोना पॉजिटिव? ये है सच्चाई

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की भी कोविड रिपोर्ट सामने आ गई है. वे कोरोना निगेटिव पाई गई हैं. रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) के कोविड पाजिटिव आने के बाद उन्होंने कोरोना टेस्ट कराया था.

आलिया भट्ट, सौ. इंस्टाग्राम.

नई दिल्ली: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) कोविड पॉजिटिव आए हैं. इस बात की खबर सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर कहा जाने लगा कि अलिया भट्ट (Alia Bhatt) भी कोविड पॉजिटिव पाई गई हैं, जबकि सच कुछ और ही है. आलिया कोविड निगेटिव पाई गई हैं और वे फिलहाल सेल्फ आइसोलेशन में हैं. 

इस वजह से उड़ी खबर

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) दोनों के साथ ही आलिया रेगुलर कॉन्टेक्ट में हैं. एक तरफ वे संजय लीला भंसाली के साथ 'गंगूबाई काठियावाड़ी' (Gangubai Kathiwadi) की शूटिंग में व्यस्त हैं, वहीं दूसरी ओर वे रणबीर की गर्लफ्रेंड होने के साथ ही उनके साथ फिल्म में भी काम कर रही हैं. आलिया इन दिनों रणबीर के साथ 'ब्रह्मास्त्र' फिल्म में भी काम कर रही हैं. 

आलिया की रिपोर्ट आई है कोरोना निगेटिव

ऐसे में लोगों ने सोशल मीडिया पर ये अटकलें लगाना शुरू कर दिया कि आलिया भट्ट (Alia Bhatt) भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं, मगर ऐसा नहीं है. बॉलीवुड लाइफ में छपी रिपोर्ट के अनुसार कोरोना निगेटिव आने के बाद भी आलिया सेल्फ आइसोलेशन में हैं और सभी कोरोना नियमों का पालन कर रही हैं. बताया जा रहा है कि संजय लीला भंसाली ने अपने सेट के सभी लोगों का कोरोना टेस्ट कराया था. साथ ही अपनी मां का भी कोरोना टेस्ट कराया था. इसी दौरान आलिया का भी कोरोना टेस्ट कराया गया और वे कोविड-19 निगेटिव पाई गईं. बताया जा रहा है कि आलिया ने RT PCR टेस्ट कराया था. 

इन फिल्मों में नजर आने वाली हैं आलिया

बता दें, आलिया भट्ट (Alia Bhatt) कई प्रोजेक्ट्स में इन दिनों व्यस्त चल रही है. आलिया भट्ट जल्द ही 'ब्रह्मास्त्र' और 'गंगूबाई काठियावाड़ी' (Gangubai Kathiwadi) में नजर आने वाली हैं. इसके साथ ही आलिया भट्ट प्रोडक्शन के क्षेत्र में भी अपना हाथ आजमा रही हैं. उनके नए बैनर तले फिल्म 'डार्लिंग्स' भी बन रही है. इस फिल्म की सह निर्माता शाहरुख खान की कंपनी रेड चिलीज है. 

ये भी पढ़ें:Ranbir Kapoor हुए कोरोना पॉजिटिव, मां नीतू कपूर ने की ऐसी पोस्ट

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

Trending news