Alia Bhatt ने कोरोना से जीती जंग, PHOTO शेयर कर कहा- 'नेगिटिव होना अच्छी बात है'
X

Alia Bhatt ने कोरोना से जीती जंग, PHOTO शेयर कर कहा- 'नेगिटिव होना अच्छी बात है'

आलिया भट्ट ( Alia Bhatt) ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट करते हुए अपने फैंस से कोविड से रिकवर होने की खुशखबरी शेयर की है. उन्होंने कैप्शन में लिखा है, 'यह वो समय है जिसमें नेगेटिव होना अच्छी बात है.'

Alia Bhatt ने कोरोना से जीती जंग, PHOTO शेयर कर कहा- 'नेगिटिव होना अच्छी बात है'

नई दिल्ली: बॉलीवुड की क्यूटेस्ट एक्ट्रेस आलिया भट्ट ( Alia Bhatt) के फैंस बीते दिनों से उनकी फिक्र कर रहे थे. क्योंकि वह कोरोना से संक्रमित पाई गई थीं. एक्ट्रेस भी बीच-बीच में अपना हेल्थ अपडेट और तस्वीरें शेयर करती रहीं. वहीं अब राहत भरी खबर सामने आई है कि आलिया भट्ट ( Alia Bhatt) ने कोरोना को मात दे दी है. 

ऐसे शेयर की खुशखबरी

आलिया भट्ट ( Alia Bhatt) ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट करते हुए अपने फैंस से कोविड से रिकवर होने की खुशखबरी शेयर की है. लगभग 14 दिन बाद उनका टेस्ट नेगेटिव आ गया है. आलिया के फैन्स इस गुड न्यूज से काफी खुश हैं. उन्होंने कैप्शन में लिखा है, 'यह वो समय है जिसमें नेगेटिव होना अच्छी बात है.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt  (@aliaabhatt)

कई स्टार्स हुए पॉजिटिव

बता दें कि इन दिनों बॉलीवुड में कोरोना का प्रकोप कुछ ज्यादा ही है. इस दौरान रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, आशुतोष राणा, अक्षय कुमार, गोविंदा जैसे कई सेलेब्स इस बीमारी की चपेट में आ चुके हैं.  

इन फिल्मों में नजर आएंगी आलिया

आलिया भट्ट जल्द ही आने वाली फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' में लीड किरदार में नजर आने वाली हैं. फिल्म का ट्रेलर कुछ दिनों पहले ही रिलीज हुआ, जिसे लोगों ने काफी पसंद किया है. इसके साथ ही आलिया एसएस राजामोली की 'RRR' और अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में दिखेंगी.

इसे भी पढ़ें:  Shekhar Kapur फिर Sushant को याद करके हुए इमोशनल, बताया किस बात का है अफसोस

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

 

Trending news