close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

भंसाली की 'इंशाअल्‍लाह' के चक्‍कर में फंसी आलिया भट्ट, न आमिर मिले न सलमान...?

भंसाली प्रोडक्‍शन हाउस ने साफ कर दिया है कि यह फिल्‍म अभी के लिए रोक दी गई है. भंसाली के इस फैसले के बाद जहां सलमान अपनी दूसरी फिल्‍मों में लग गए हैं, लेकिन आलिया भट्ट का इस सब के चलते काफी नुकसान हो गया है. 

भंसाली की 'इंशाअल्‍लाह' के चक्‍कर में फंसी आलिया भट्ट, न आमिर मिले न सलमान...?

नई दिल्‍ली: दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह को छोड़, लंबे समय बाद संजय लीला भंसाली किसी किसी नई कास्‍ट के साथ अपनी फिल्‍म 'इंशाअल्‍लाह' लेकर आ रहे थे. आलिया भट्ट और सलमान खान स्‍टारर 'इंशाअल्‍लाह' यूं तो सितंबर से ही फ्लोर पर जाने वाली थी, लेकिन इससे पहले ही कुछ ऐसा हुआ है कि यह फिल्‍म अब ठंडे बस्‍ते में चली गई है. सलमान खान ने अपने ट्विटर पर घोषणा कर दी कि यह फिल्‍म अब कुछ आगे बढ़ गई है, लेकिन भंसाली प्रोडक्‍शन हाउस ने साफ कर दिया है कि यह फिल्‍म अभी के लिए रोक दी गई है.

भंसाली के इस फैसले के बाद जहां सलमान अपनी दूसरी फिल्‍मों में लग गए हैं, लेकिन आलिया भट्ट का इस सब के चलते काफी नुकसान हो गया है. खबरों की मानें तो आलिया भट्ट को पिछले कुछ समय में कई फिल्‍में ऑफर हुई थीं, लेकिन भंसाली और सलमान की हीरोइन बनने के लिए आलिया ने उन सब फिल्‍मों को ठुकरा दिया. मीडिया में आई रिपोर्ट्स की मानें तो इस बीच आलिया भट्ट को आमिर खान के साथ भी एक फिल्‍म ऑफर हुई थी, लेकिन 'इंशाअल्‍लाह' के चलते आलिया ने उस फिल्‍म को भी ठुकरा दिया था. ऐसे में आलिया अब 'इंशाअल्‍लाह' के बंद हो जाने के चलते काफी अपसेट हो गई हैं. 

'इंशाअल्लाह' की शूटिंग शुरू होने से पहले ही सलमान खान ने कर दिया ऐसा TWEET

वैसे आलिया का अपसेट होना लाजमी भी है, क्‍योंकि आमिर के साथ काम करना भी उनके लिए एक बड़ा अवसर था, जो उनके हाथ से निकल गया है. यानी 'इंशाअल्‍लाह' के बंद होने के चलते आलिया को न तो सलमान मिले और न आमिर. साथ ही भंसाली के साथ काम करना भी आलिया का सपना था, जिसका खुलासा वह खुद कर चुकी हैं. 

 

बता दें कि 'इंशाअल्‍लाह' से सलमान खान और संजय लीला भंसाली की जोड़ी पूरे 20 साल बाद साथ आने वाली थी. यह दोनों फिल्‍म 'हम दिल दे चुके सनम' में साथ आए थे जो साल 1999 में रिलीज हुई थी. सलमान ने रणबीर कपूर और सोनम कपूर स्‍टारर 'सांवरिया' में भी कैमियो किया था, जिसका निर्देशन संजय लीला भंसाली ने किया था. लेकिन खबर है कि अब बॉलीवुड के 'दबंग खान' बन चुके सलमान इस फिल्‍म में अपनी पसंद की हीरोइनों को लेना चाहते थे और निर्देशक-एक्‍टर के बीच हुई इस बड़ी बहस के बाद यह फिल्‍म अब बंद हो गई है. 

बॉलीवुड की अन्‍य खबरें यहां पढ़ें