Zee Rozgar Samachar

Video: 'राजी' के इस जबरदस्त Trailer को सिर्फ एक बार देख कर नहीं भरेगा मन

फिल्म में आलिया एक कश्मीरी लड़की 'सहमत' का किरदार निभाएंगी जिसकी शादी पाकिस्तानी सेना अधिकारी से होती है. विक्की राजी में एक पाकिस्तानी सेना अधिकारी की भूमिका में है. 

Video: 'राजी' के इस जबरदस्त Trailer को सिर्फ एक बार देख कर नहीं भरेगा मन

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और एक्टर विक्की कौशल की फिल्म 'राजी' मई में रिलीज होने वाली है. यह फिल्म पिछले काफी वक्त से सुर्खियों में है और अब फिल्म के ट्रेलर को भी रिलीज कर दिया गया है. इस फिल्म में आलिया कई भूमिकाओं में नजर आने वाली हैं और इन सब भूमिकाओं को एक इंसान के तौर पर निभाते हुए देखना काफी दिलचस्प होने वाला है. दरअसल, फिल्म में आलिया एक बेटी, पत्नी और जासूस के तौर पर नजर आएंगी. 

गौरतलब है कि इस फिल्म की कहानी 1971 में भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले युद्ध पर आधारित है. फिल्म की कहानी हरिंदर सिक्का के उपन्यास कॉलिंग सहमत पर आधारित है और फिल्म की कहानी रियल स्टोरी पर आधारित है. फिल्म में आलिया एक कश्मीरी लड़की 'सहमत' का किरदार निभाएंगी जिसकी शादी पाकिस्तानी सेना अधिकारी से होती है. विक्की राजी में एक पाकिस्तानी सेना अधिकारी की भूमिका में है. ट्रेलर की शुरुआत में आलिया एक सीधी साधी आम लड़की की तरह ही नजर आती हैं लेकिन धीरे-धीरे उनकी जिंदगी बदल जाती है. यहां देखें ट्रेलर-

ट्रेलर के कुछ डायलॉग्स आपको काफी पसंद आने वाले हैं. जैसे ट्रेलर के आखिर में आलिया कहती हैं कि 'वतन के आगे कुछ नहीं, खुद भी नहीं'. इसके अलावा ट्रेलर देखने के बाद आप भी आलिया के फैन हो जाएंगे. बता दें, इस फिल्म का निर्देशन मेघना गुल्जार ने किया है. फिल्म का ट्रेलर आपको काफी दिलचस्प लगेगा. फिल्म का निर्माण करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन और जंगली पिक्चर्स द्वारा किया गया है. 'राजी' 11 मई को रिलीज होगी. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.