रणबीर से ब्रेकअप की खबरों पर आलिया भट्ट ने दिया करारा जवाब, यूं की सबकी बोलती बंद!
Advertisement

रणबीर से ब्रेकअप की खबरों पर आलिया भट्ट ने दिया करारा जवाब, यूं की सबकी बोलती बंद!

खबरें तो ये थीं कि रणबीर-आलिया का ब्रेकअप हो गया है. लेकिन अब आलिया ने अपने रिलेशनशिप पर उंगली उठाने वालों को करारा जवाब दिया है.

रणबीर से ब्रेकअप की खबरों पर आलिया भट्ट ने दिया करारा जवाब, यूं की सबकी बोलती बंद!

नई दिल्ली: बॉलीवुड के सबसे चर्चित कपल में से एक आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) बीते लंबे समय से अपनी रिलेशनलशिप और शादी की खबरों के चलते सुर्खियों में छाए हैं. इनकी शादी का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, लेकिन कुछ समय पहले एक हैरान करने वाली खबरें सामने आने आ रही थी. कहा जा रहा था कि रणबीर और आलिया के रिश्ते में ददार आ चुकी है. इतना ही नहीं खबरें तो ये तक थी कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है. लेकिन अब आलिया ने अपने रिलेशनशिप पर उंगली उठाने वालों को करारा जवाब दिया है.

  1. बीते दिनों आई थी दोनों के ब्रेकअप की खबर
  2. अब आलिया की एक तस्वीर ने की बात क्लियर
  3. आलिया ने अपने ही अंदाज में दिया लोगों को जवाब

हाल ही में आलिया ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर को शेयर कर रणबीर के साथ अपने ब्रेकअप वाली खबरों से पर्दा उठा दिया है. आलिया ने सोशल मीडिया के जरिए अपने ब्रेकअप की खबरों को खारिज करते हुए एक तस्वीर पोस्ट की है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

stay home &... watch the sunset

A post shared by Alia @aliaabhatt) on

हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुडलाइफडॉटकॉम में प्रकाशित खबर के अनुसार अलिया ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर का भी जिक्र किया है. दरअसल इस तस्वीर का कैप्शन देते हुए आलिया ने लिखा, 'घर पर रहें और.. सूर्यास्त को निहारें. घर पर रहें और सुरक्षित रहें. तस्वीर मेरे हमेशा के फेवरिट फटॉग्रफर रणबीर कपूर ने ली है.' अन्य बॉलिवुड सिलेब्रिटीज की तरह आलिया भट्ट भी इस समय कोरोना वायरस के कारण घर पर ही आराम कर रही हैं.

आलिया के पोस्ट पर बहन शाहीन ने झट से कमेन्ट कर लिखा, 'तो वो बस हमारी ही बुरी तस्वीरें खींचता है.' वहीं आलिया की दोस्त आकांक्षा रंजन कपूर ने लिखा, 'मैं अपने बॉयफ्रेंड को तुम्हारे बॉयफ्रेंड जैसा बनने की ट्रेनिंग दे रही हूं.' इसके साथ ही रणबीर कपूर की मां नीतू कपूर ने भी कमेन्ट कर अपना प्यार दिखाया. उन्होंने आलिया की फोटो पर हार्ट इमोजी शेयर की.

fallback

दरअसल आलिया ने 15 मार्च को अपना 27वां जन्मदिन मनाया. जन्मदिन पर आलिया बहन शाहीन भट्ट और अपनी गर्ल गैंग के साथ नजर आईं लेकिन उसके बाद एक फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई जिसमें रणबीर कपूर उन्हें किस करते नजर आ रहे थे. इस वायरल फोटो में अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा भी नजर आए थे. इस स्टार कपल वाली तस्वीर को नताशा पूनावाला ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया था.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news