आलिया भट्ट के फोन में वॉलपेपर पर नजर आए बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर, See Photo
Advertisement

आलिया भट्ट के फोन में वॉलपेपर पर नजर आए बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर, See Photo

ऐसा नहीं है कि आलिया ने रणबीर से अपनी मोहब्बत को लेकर कोई बात कही है. बल्कि बात तो यह है कि आलिया के फोन ने उनके प्यार की चुगली उनके फैंस से कर डाली है.

आलिया भट्ट के फोन में वॉलपेपर पर नजर आए बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर, See Photo

नई दिल्ली: इन दिनों रील लाइफ से रियल लाइफ तक सुपरस्टार्स रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की जोड़ी के चर्चे हैं. कभी इनकी शादी की तारीख सामने आ रही है तो कभी इनकी डेट की तस्वीरें. दोनों आम तौर पर अपने रिश्ते को लेकर सार्वजनिक रूप से कुछ नहीं बोलते. लेकिन रणबीर कपूर को लेकर आलिया कितनी सीरियस हैं यह बात सबके सामने आ चुकी है. 

  1. आलिया के वॉलपेपर पर दिखे रणबीर
  2. काफी रोमांटिक हैं आलिया भट्ट
  3. अपने रिश्ते को लेकर भी हैं गंभीर

ऐसा नहीं है कि आलिया ने रणबीर से अपनी मोहब्बत को लेकर कोई बात कही है. बल्कि बात तो यह है कि आलिया के फोन ने उनके प्यार की चुगली उनके फैंस से कर डाली है. बीती शाम आलिया एक इवेंट में पहुंची जहां कैमरे में उनके फोन का वॉलपेपर कैद हो गया. इसके बाद से ही आलिया के फोन की तस्वीर वायरल हो गई है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by RANBIR(@ranbir_aliaa) on

आलिया के इस वॉलपेपर से जाहिर हो रहा है कि दोनों का प्यार परवान चढ़ चुका है. क्योंकि इसमें रणबीर और आलिया का एक रोमांटिक अंदाज वाला फोटो नजर आ रहा है. यहां दोनों एक दूसरे के गले लगे नजर आ रहे हैं. वॉलपेपर में आलिया ग्रे और रणबीर ब्लैक कलर के कपड़ों में नजर आ रहे हैं. 

बात दें कि आलिया और रणबीर दोनों 'ब्रह्मास्त्र' के शेड्यूल को पूरा करने में व्यस्त हैं. अयान मुखर्जी निर्देशित फिल्म में अमिताभ बच्चन, डिंपल कपाड़िया, नागार्जुन और मौनी रॉय भी हैं. 'ब्रह्मास्त्र' के अलावा, आलिया संजय लीला भंसाली की 'गंगूबाई काठियावाड़ी' में दिखाई देंगी, जबकि रणबीर 'शमशेरा' की शूटिंग कर रहे हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news