विवादों में घिरी 'Gangubai Kathiawadi', Alia Bhatt और Sanjay Leela Bhansali पर दर्ज हुआ केस
Advertisement

विवादों में घिरी 'Gangubai Kathiawadi', Alia Bhatt और Sanjay Leela Bhansali पर दर्ज हुआ केस

गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai Kathiawadi) फिल्म की शूटिंग इन दिनों चल रही है, लेकिन इस बीच निर्देशक संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali), आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई गई है.

 

आलिया भट्ट और संजय लीला भंसाली, सौ. इंस्टाग्राम.

नई दिल्ली: बॉलीवुड निर्देशक संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) और एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) पहली बार फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी में साथ नजर आने वाले हैं. फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी का जब से ऐलान किया गया है, फैंस मूवी का बेसब्री से इंतजार तक रहे हैं. संजय-आलिया की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai Kathiawadi) फिल्म मेकिंग के दौरान विवादों में घिर गई है.

  1. आलिया भट्ट और संजय लीला भंसाली के खिलाफ केस दर्ज 
  2. गंगूबाई काठियावाड़ी के परिवार ने दर्ज कराया केस 
  3. फिल्म की कहानी पर गंगूबाई के परिवार ने जताई आपत्ति 

गंगूबाई के परिवार ने फिल्म के मेकर्स और आलिया भट्ट पर बॉम्बे सिटी सिविस कोर्ट (Bombay civil court) में केस दर्ज करवाया है. दरअसल, फिल्म की कहानी पर गंगूबाई के परिवार ने आपत्ति जताई है.

यह भी पढ़ें- रिलीज से ठीक पहले विवादों में घिरी Coolie No 1, जानिए क्यों पुलिस में शिकायत हुई दर्ज?

कोर्ट ने मांगा जवाब

गंगूबाई के परिवार ने फिल्म के लेखक हुसैन जैदी, संजय लीला भंसाली और आलिया भट्ट के खिलाफ केस दर्ज करवाया है. कोर्ट ने इस मामले पर इन तीनों से 7 जनवरी 2021 को जवाब देने को कहा है. संजय लीला द्वारा निर्देशित फिल्म गंगूबाई को लेखक हुसैन जैदी की किताब 'माफिया क्वीन्स ऑफ मुंबई' के आधार पर बनाया जा रहा है.

इस फिल्म की शूटिंग इन दिनों की जा रही है. ऐसे में अब फिल्म के खिलाफ शिकायत दर्ज होना से मुसीबत खड़ी होने वाली है. हालांकि, अभी इस मामले पर आलिया और संजय की तरफ से किसी भी तरह का आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है.

यह भी पढ़ें- जानें कौन हैं गंगूबाई काठियावाड़ी? आलिया भट्ट की फिल्म का पहला पोस्टर जारी

कौन थीं गंगूबाई

गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai Kathiawadi ) अपने वक्त की एक बड़ी माफिया क्वीन थीं. गंगूबाई के पति ने उनको मजह 500 रुपये के लिए बेच दिया था. इसके बाद से ही गंगूबाई वेश्यावत्ति में लिप्त हो गई थीं.  उन्होंने असहाय और जरुरतमंद लड़कियों के लिए काफी काम किया था. गंगूबाई के रोल में आलिया भट्ट नजर आने वाली हैं. खास बात ये है कि इस फिल्म में अजय देवगन (Ajay Devgan) केमियो रोल में नजर आने वाले हैं.

Trending news