अलीगढ़ हत्या मामला: अक्षय कुमार और ट्विंकल का भी फूटा गुस्सा, की सजा की मांग!
Advertisement

अलीगढ़ हत्या मामला: अक्षय कुमार और ट्विंकल का भी फूटा गुस्सा, की सजा की मांग!

अक्षय कुमार और उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना भी इस मामले पर अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं...

अलीगढ़ हत्या मामला: अक्षय कुमार और ट्विंकल का भी फूटा गुस्सा, की सजा की मांग!

नई दिल्ली: अलीगढ़ में हुई ढाई साल की बच्ची की हत्या को लेकर लोगों का गुस्सा थमने का नाम नहीं ले रहा. इस मामले में बॉलीवुड स्टार्स भी पीछे नहीं हैं, उनका भी इस मामले में सोशल मीडिया पर  गुस्सा फूट रहा है, जहां अनुपम खेर, सोनम कपूर और सनी लियोनी पहले ही अपनी नाराजगी जता चुके हैं वहीं अब अक्षय कुमार और उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना भी इस मामले पर अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं.

अभिनेता अक्षय कुमार व ट्विंकल खन्ना से लेकर रैपर बादशाह और अभिनेत्री सनी लियोन तक, सभी ने ढाई साल की बच्ची की हत्या को लेकर अपना गुस्सा जाहिर किया है, जिसकी गला दबाकर हत्या कर दी गई और उसके माता-पिता द्वारा कथित तौर पर 10,000 रुपये का ऋण चुकाने में विफल रहने पर उसकी आंखें निकाल ली गई.

इस मामले पर अक्षय कुमार ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'बच्ची के बारे में पता चलने के बाद से भयभीत, परेशान और क्रोधित हूं..यह निश्चित तौर पर उस तरह की दुनिया नहीं है जिस तरह की दुनिया हम अपने बच्चों के लिए चाहते हैं. ऐसे जघन्य अपराध के लिए जल्द से जल्द और सख्त सजा की जरूरत है.'

वहीं अक्षय की पत्नी ट्विंकल खन्ना की नाराजगी और दर्द भी उनकी पोस्ट में साफ झलक रहा है. ट्विंकल ने लिखा है, 'अलीगढ़ में ढाई साल की बच्ची की बर्बरता से की गई हत्या के बारे में सुनकर दिल बहुत दुखी है. मैं स्मृति ईरानी से निवेदन करती हूं कि इस घृणित अपराध को करने वालों के खिलाफ त्वरित कार्रवाई सुनिश्चित करें.' 

बता दें कि यह घटना उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ के टप्पल शहर में हुई है. रिपोर्ट के मुताबिक, बच्ची के लापता होने के तीन दिन बाद 2 जून को उसका शव उसी के घर के पास स्थित एक कूड़े के ढेर के पास मिला.

बच्ची की विकृत लाश उस वक्त लोगों की नजरों के सामने आई जब कूड़े के ढेर के पास कुछ कुत्तों को उसके शव को नोंचते हुए देखा गया. पुलिस के मुताबिक, घटना से संबंधित दोनों आरोपियों की पहचान जाहिद और असलम के रूप में की गई है, ये दोनों मृत बच्ची के पड़ोस में रहते थे.

बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें

Trending news