#MeToo : रेप के आरोप पर पहली बार बोले आलोक नाथ, 'वकीलों ने अभी चुप रहने की सलाह दी'

आलोक नाथ ने कहा कि मेरे वकीलों ने मुझे अभी पूरी तरह से चुप रहने की सलाह दी है. 

#MeToo : रेप के आरोप पर पहली बार बोले आलोक नाथ, 'वकीलों ने अभी चुप रहने की सलाह दी'
(फाइल फोटो)

नई दिल्ली : अभिनेता आलोक नाथ, जिन पर लेखिका-निर्देशक विनता नंदा ने दुष्कर्म का आरोप लगाया है और जिन्हें अग्रिम जमानत मिल गई है, वह आखिरकार सशर्त रूप से बोलने के लिए सामने आ गए. आलोक ने कहा कि माननीय अदालत और मेरे वकीलों ने मुझे अभी पूरी तरह से चुप रहने की सलाह दी है. वास्तव में, मैं पूरे समय शांत रहा हूं. हो सकता है, कुछ शब्द मेरे मुंह से गुस्से में निकल गए हों. अन्यथा, मैं तीन महीने से पूरी तरह शांत रहा हूं. 

आलोकनाथ ने कहा कि मेरे लिए फिलहाल कोई टिप्पणी करना सही नहीं है, लेकिन हां, हमें (आलोक और उनके वकीलों की टीम) अग्रिम जमानत मिल गई है, और हम इसके लिए बहुत आभारी हैं. जब भी मैं बोलने की स्थिति में होउंगा, मैं ईमानदारी से आपसे बात करूंगा. 

#MeToo : विंता नंदा रेप केस में आलोक नाथ ने दायर की अग्रिम जमानत याचिका

आलोक ने हालांकि, अपनी पत्नी आशु का आभार व्यक्त किया. उन्होंने कहा कि वह मेरे लिए शक्ति स्तंभ रही हैं.  मैं ईश्वर का आभारी हूं कि मेरी इस पूरी यात्रा में वह मेरी सहयात्री रहीं. वह हमेशा मेरे साथ रही हैं और मेरी सच्चाई उनकी सच्चाई है, और यह ईश्वर की सच्चाई है. इसलिए, मैं इसके लिए भगवान का आभारी हूं. 

#MeToo: बलात्‍कार की FIR के बाद आरोपी आलोकनाथ हुए लापता, पुलिस कर रही है तलाश!

आलोक ने कहा कि उनका अगला कानूनी कदम अदालत के आदेश पर निर्भर करेगा. अभिनेता ने कहा कि मैं अभी कुछ भी नहीं बता सकता हूं, लेकिन एक बात मैं आपको बता सकता हूं. यह लड़ाई अपने उचित निष्कर्ष तक पहुंच जाएगी, और सच्चाई, जो कुछ भी है, वह सामने आ जाएगी. 

(इनपुट : IANS)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें