Zee Rozgar Samachar

अब सीन पलटेगा, Bigg Boss 14 में होगी जैस्मिन के रयूमर्ड बॉयफ्रेंड की एंट्री

बिग बॉस 14 के घर में एक नया ट्विस्ट आने वाला है. अली गोनी की घर में एंट्री होने जा रही है. अब ये देखना तो बनता है कि उनके घर में जाने पर किस कंटेस्टेंट पर क्या असर पड़ता है. 

अब सीन पलटेगा, Bigg Boss 14 में होगी जैस्मिन के रयूमर्ड बॉयफ्रेंड की एंट्री
डिजाइन फोटो. (सौ. इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली:  बिग बॉस का 14 (Big Boss 14) के घर में हर दिन एक नया बवाल हो रहा है. पहले सीनियर्स हिना, गौहर और सिद्धार्थ शुक्ला ने घर में फ्रेशर्स को खेल सिखाया तो उसके बाद घर में नए सदस्यों की एंट्री हुई. अब एक नया ट्विस्ट आने वाला है. शो की टैग लाइन की तरह ही अब सीन पटलेगा. जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) के दोस्त अली गोनी (Aly Gony) की घर में एंट्री होने वाली है. इसका एक प्रोमो भी शो के निर्माताओं ने जारी किया है.  

बिग बॉस के घर में पलटेगा सीन
सामने आये नए प्रोमो में अब फिर से बिग बॉस के घर में सीन पलटने वाला है. प्रोमो वीडियो में इस बात की जानकारी दी गई है कि अली गोनी 4 नवंबर को बिग बॉस के घर में दाखिल होंगे. वीडियो में अली खुद भी नजर आ रहे हैं. इस नए ट्विसट से अब घर में क्या नया भूचाल आएगा ये तो आने वाले एपिसोड में ही पता चलेगा. 

जैस्मिन से है अली का खास बॉन्ड
बता दें, अली घर के बाहर भी लगातार शो को लेकर काफी एक्टिव रहे हैं. उन्होंने अक्सर जैस्मिन भसीन के फेवर में ट्वीट किए हैं. जैस्मिन भसीन और अली के बीच काफी अच्छा बॉन्ड है. 

शहनाज की घर में हुई एंट्री
फिलहाल, रविवार को वीकेंड के वार एपिसोड में शहनाज गिल नजर आईं. उन्होंने अपनी बातों से घरवालों और सलमान दोनों को खूब हंसाया. शहनाज घर के अंदर तो दाखिल हुईं, लेकिन वे ग्लास के अंदर रहकर ही घरवालों से बात करती नजर आईं. उन्होंने घरवालों से रोमांटिक टास्क कराए. 

सुनिधि चौहान ने किया अपने गाने का प्रमोशन
वहीं, सुनिधि चौहान ने बिग बॉस 2020 के शो में शिरकत की. उन्होंने सभी कंटेस्टेंट के बीच अपने नए गाने का प्रमोशन भी किया. इसके अलावा उन्होंने राहुल वैद्य के साथ गाना भी गाया. वहीं जान कुमार सानू  के साथी भी गाना गाते नजर आईं. 

ये भी पढ़ें: Bigg Boss 14: काफी खास है Pavitra Punia और Eijaz Khan की ये रोमांटिक डेट!

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.