टल सकती है 'The Family Man 2' की रिलीज की तारीख, जानें क्‍यों

लोकप्रिय वेब सीरीज 'The Family Man 2' के रिलीज होने की तारीख आगे बढ़ सकती है. 'तांडव' और 'मिर्जापुर' सीरीज को लेकर हुए विवाद के बाद Amazon Prime ने सीरीज की रिलीज डेट को आगे बढ़ाने का मन बनाया है. 

टल सकती है 'The Family Man 2' की रिलीज की तारीख, जानें क्‍यों
द फैमिली मैन में मनोज बाजपेयी (फाइल फोटो)

नई दिल्‍ली:  मशहूर बॉलीवुड एक्‍टर मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) की पॉपुलर वेब सीरीज 'द फैमिली मैन' के दूसरे सीजन की रिलीज टल सकती है. जबकि पहले पार्ट के रिलीज के बाद से ही लोग इसके दूसरे सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस सीरीज की सक्‍सेस को देखते हुए मेकर्स दूसरे सीजन की रिलीज डेट भी अनाउंस कर चुके हैं लेकिन अब लगता है कि तय समय पर इसका रिलीज होना मुश्किल है. 

ये है वजह 

'द फैमिली मैन' के दूसरे सीजन (The Family Man 2) की रिलीज में यदि देरी होती है तो इसके पीछे की वजह एमेजॉन प्राइम है. दरअसल, हाल ही में 2 वेब सीरीज - 'मिर्जापुर' और 'तांडव' करे लेकर जमकर बवाल हुआ. ये दोनों ही सीरीज एमेजॉन प्राइम पर रिलीज हुईं थीं. इन सीरीजों पर हुए विवादों को लेकर इस स्‍ट्रीमिंग प्‍लेटफॉर्म पर केस भी दर्ज हुए, साथ ही खासी राजनीति भी हुई. ऐसे में कंपनी एक और खतरा मोल नहीं लेना चाहती है. खुद को विवादों से दूर रखने के लिए कंपनी ने 'द फैमिली मैन' के दूसरे सीजन की रिलीज आगे बढ़ाने का मन बनाया है. 

ये भी पढ़ें: Manoj Bajpayee ने सीरीज 'The Family Man 2' की कहानी को लेकर किया ऐसा दावा!

12 फरवरी को होनी थी रिलीज   

'द फैमिली मैन 2' (The Family Man 2) को 12 फरवरी 2021 को रिलीज होना था. इसकी रिलीज की ये तारीख खुद मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) ने एक पोस्‍ट के जरिए बताई थी. ऐसे में रिलीज में देरी होने से फैंस को झटका लग सकता है. सीरीज में मनोज बाजपेयी ने कमाल की भूमिका निभाई है और पहले पार्ट का जिस तरह से अंत हुआ था, उसे देखते हुए तय माना जा रहा था कि सीरीज का दूसरा पार्ट जरूर आएगा. वैसे हाल ही में कई सीरीज को लेकर हुए हंगामों को देखते हुए कंपनी का फूंक-फूंक कर कदम रखना लाजिमी है.

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.