close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

क्या नाना पाटेकर को आरोपों से नहीं पड़ा कोई फर्क! तस्वीर में नजर आ रहे हैं कूल

हाल ही में सामने आइ एक तस्वीर में नाना पाटेकर पूरी तरह कूल और रिलेक्स मूड में नजर आ रहे हैं

क्या नाना पाटेकर को आरोपों से नहीं पड़ा कोई फर्क! तस्वीर में नजर आ रहे हैं कूल
फोटो: साभार इंस्टाग्राम @ farahkhankunder

नई दिल्ली. पिछले दो दिनों में नाना पाटेकर पर लगे यौन उत्पीड़न के आरोप पर पूरा बॉलीवुड दो हिस्सों में बंटा नजर आ रहा है, लेकिन लग रहा है कि इस सब से नाना पाटेकर को कोई फर्क ही नहीं पड़ रहा. हाल ही में सामने आइ एक तस्वीर में नाना पाटेकर पूरी तरह कूल और रिलेक्स मूड में नजर आ रहे हैं. और तो और वह मुंबई में भी नहीं हैं, नाना अपने काम के सिलसिले में इस सब विवादों के बाद भी बाहर निकल चुके हैं. 

शुक्रवार को नाना एक तस्वीर में बहुत से लोगों के साथ एक प्लेन में चढ़ते हुए पोज दे रहे हैं. यह तस्वीर बॉलीवुड की जानी मानी निर्माता निर्देशक फरहा खान ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है. इसमें फरहा के 'हाउसफुल 4' की टीम के कुछ लोग और नाना पाटेकर मौजूद हैं. नाना इन दिनों 'हाउसफुल 4' की शूटिंग के सिलसिल में राजस्थान के शहर जैसलमेर में हैं. इस आरोप के बाद से ही लगातार यह खबर आ रही थी कि नाना ने शूटिंग बंद कर दी है लेकिन यह तस्वीर कुछ और ही सिग्नल दे रही है.


फोटो: साभार इंस्टाग्राम @ farahkhankunder

बता दें इस निजी चैनल के इंटरव्‍यू में तनुश्री ने कहा, 'मैं नाम भी लेना चाहती हूं, एक्‍टर नाना पाटेकर, प्रोड्यूसर सामी सिद्दीकी, डायरेक्‍टर राकेश सारंग और कॉरियोग्राफर गणेश आचार्य. नाना पाटेकर ने जब मेरे साथ बद्तमीजी की तो मैंने इसकी शिकायत प्रोड्यूसर-डायरेक्‍टर से की कि इस बंदे (नाना पाटेकर) का तो सेट पर काम ही नहीं है तो यह यहां क्‍या कर रहा है. वह मुझे पकड़कर खींच रहा है, मुझे डांस सिखा रहा है. लेकिन बजाए मेरी शिकायत सुनने और उसे सही करने के, नाना पाटेकर ने एक और डिमांड रख दी कि वह अब इस गाने में मेरे साथ एक इंटीमेट डांस स्‍टैप करना चाहता है. मतलब लड़की नई एक्‍ट्रेस है तो जरूरत हो या न हो, उसके साथ इंटीमेट सीन कर लो.'

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें