close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

आमिर खान क्यों कह रहे हैं महानायक अमिताभ बच्चन को सॉरी! जानिए वजह

जल्द ही कौन बनेगा करोड़पति में एक साथ नजर आएंगे 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान'

आमिर खान क्यों कह रहे हैं महानायक अमिताभ बच्चन को सॉरी! जानिए वजह
दोनों दिग्गज कलाकार जल्द ही साथ नजर आने वाले हैं, फोटो साभार: ट्विटर @aamir_khan

नई दिल्ली. अगर सोशल मीडिया पर कोई बड़ा स्टार महानायक अमिताभ बच्चन से सॉरी बोले तो दिमाग में कई तरह के सवाल आना जायज सी बात है, वह भी अगर सॉरी बोलने वाले हों मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान तो बात ज्यादा ही अजीब लग सकती है. जी हां गुरुवार शाम अपने सोशल मीडिया अकाउंट से आमिर खान ने अमिताभ बच्चन के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए उनसे माफी मांगी है. लेकिन तस्वीर देखकर आप यह भी समझ जाएंगे कि यह मांफी मांगने वाली वजह भी हमें काफी मनोरंजन देने वाली है.

यह तस्वीर अमिताभ बच्चन के गेम शो 'कौन बनेगा करोड़पति' के सेट की है, तो कहा जा सकता है कि जल्द ही 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' के ये दोनों 'ठग' केबीसी के मंच पर साथ में नजर आने वाले हैं. तब यह भी जाहिर है कि इस फिल्म के बारे में कई बातें इस जल्द ही आने वाले एपिसोड में पता लग सकती हैं. देखा जा सकता है कि दोनों कलाकार एक दूसरे के साथ बेहद खुश और उत्साहित नजर आ रहे हैं. 


इस तस्वीर को शेयर करते हुए आमिर बोले सॉरी, फोटो साभार: ट्विटर @aamir_khan

आमिर ने इसलिए कहा सॉरी 
इस तस्वीर को शेयर करते हुए आमिर ने बिग बी से सॉरी बोला है. साथ ही लिखा है, 'मेरी सारी फरमाइशों के लिए माफ कीजिए, मैं खुद पर कंट्रोल नहीं कर पा रहा था.' इस बात से साफ समझ आ रहा है कि आमिर खान ने इस शो में अमिताभ बच्चन से कई फरमाइशें जिद कर-कर के पूरी कराई हैं. तो हमें भी यह इस शो में अमिताभ बच्चन की वह सब कलाकारियां देखने को मिलेंगी जो शायद आमिर की जिद के बिना संभव नहीं थी. 

बता दें कि यह दोनों दिग्गज कलाकार जल्द ही फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' एक साथ नजर आने वाले हैं. दरअसल यह एपिक एक्‍शन-एडवेंचर फिल्‍म ब्रिटिश लेखक और प्रशासक फिलिप मीडोज टेलर के 1839 के उपन्‍यास 'कंफेशंस ऑफ ए ठग' (Confessions of a Thug) पर आधारित है. इसमें एक ऐसे ठग की कथा है जिसका गैंग 19वीं सदी की शुरुआत में ब्रिटिश भारत में अंग्रेजों के लिए खासा सिरदर्द बन गया था. यह उपन्‍यास जब प्रकाशित हुआ तो 19वीं सदी के पूर्वार्द्ध में अपनी रोचक कथावस्‍तु के कारण यह ब्रिटेन का बेस्‍ट-सेलर क्राइम उपन्‍यास बन गया.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें