VIDEO: यूट्यूब स्टार अमित भड़ाना के पहले गाने ने मचाया तहलका, 15 घंटों में पाए इतने लाख व्यूज

कल रात अमित भड़ाना ने अपना पहला रैप सॉन्ग 'परिचय' रिलीज करके इंटरनेट पर मचाई धूम, कुछ ही घंटों में टॉप ट्रेंडिंग पर...

VIDEO: यूट्यूब स्टार अमित भड़ाना के पहले गाने ने मचाया तहलका, 15 घंटों में पाए इतने लाख व्यूज
फोटो साभार: वीडियो ग्रैब

नई दिल्ली: अब तक अपनी कॉमेडी के दम पर सालों से यट्यूब सेंसेशन बने अमित भड़ाना ने कल रात से इंटरनेट पर एक अलग ही तहलका मचा दिया है. कल देर रात यूट्यूब पर आया उनका नया वीडियो सुबह से ट्रेंडिंग लिस्ट में पहले स्थान पर छाया हुआ है. इतना ही नहीं हर मिनट पर इस वीडियो के कई व्यूज बढ़ते जा रहे हैं. लेकिन इससे भी ज्यादा चौंकाने वाली बात यह है कि अमित इस बार कॉमेडी नहीं कर रहे बल्कि रैप सिंगर के रूप में सामने आए हैं. 

15 घंटे में 30 लाख व्यूज के करीब 
हाल ही में 12 मिलियन सब्सक्राइबर पाने वाले अमित का भले ही यह पहला गाना सामने आया है लेकिन उनके फैंस को उनका रैपर वाला रूप कुछ इस तरह पसंद आ रहा है कि देखते ही देखते उनका यह वीडियो इंटरनेट पर छा गया है. इस वीडियो को अब तक 30 लाख व्यूज मिल चुके हैं जिसके कारण यह अब यूट्यूब का टॉप ट्रेंडिंग गाना बन चुका है. 

क्या है खास 
इस गाने में का जैसा टाइटल है 'परिचय' यह पूरी तरह से अमित या कहा जाए तो आम भारतीय स्ट्रगल करने वाले यूथ का परिचय ही है. इस 7 मिनट 11 सेकेंड के लंबे से रैप में अमित के जीवन की बचपन से लेकर अब तक की पूरी कहानी देखी जा सकती है. उनकी पूरी असफलता और अधूरे सपने भी इस गाने में नजर आ रहे हैं. देखिए यह वीडियो...

इमोशनल कर जाएगा
आप भी जब इस पूरे वीडियो को देखेंगे तो यह आपको खासा इमोशनल कर सकता है. खासकर उन युवाओं के लिए यह काफी उत्साहित करने वाला है जो अपनी पहचान बनाने के लिए स्ट्रगल कर रहे हैं. कहना गलत नहीं होगा कि अमित इस बार हंसाने की जगह रुलाने का काम कर रहे हैं. गाना इमोशनल है लेकिन इसके साथ यह उम्मीद भी जगाता नजर आता है.

सबको बोला थैंक्स
गाने में अमित अपने फैंस के साथ उनके जीवन में शामिल हर इंसान को थैंक्स बोल रहे हैं. इतना ही नहीं वह इसमें अपने सपनों की पूरी कहानी सुनाते नजर आ रहे हैं. 


फोटो साभार: INSTAGRAM@Amitbhadana

कौन हैं अमित 
अपने देसी अंदाज से यूट्यूब पर तहलका मचा रहे अमित भड़ाना यूट्यूब स्टार बन गए हैं. अमित भड़ाना के वीडियोज का उनके फैंस काफी  बेसब्री से इंतजार करते हैं. वीडियो रिलीज होते ही उसके व्यूज करोड़ों में पहुंच जाते हैं. इतना ही नहीं हमेशा ही उनके वीडियोज यूट्यूब पर कुछ ही घंटों में ट्रेंड करने लगते हैं. अक्सर उनके वीडियो नंबर एक पर नजर आते हैं.

बता दें कि अमित ने लॉ की पढाई, लेकिन उन्होंने यूट्यूब पर अपने वीडियो बनाकर अपलोड करना शुरू किया और देखते ही देखते उनके वीडियोज हिट होने लगे. यह भी खास है कि अमित अपने वीडियोज में पूरी तरह से देसी बोली का उपयोग करते हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें