KBC 10 : जब ऑनएयर शो में कंटेस्‍टेंट के सवाल पर बोले अमिताभ बच्‍चन- 'हां मैं जया से डरता हूं'
Advertisement

KBC 10 : जब ऑनएयर शो में कंटेस्‍टेंट के सवाल पर बोले अमिताभ बच्‍चन- 'हां मैं जया से डरता हूं'

बॉलीवुड के मेगा स्‍टार अमिताभ बच्‍चन को लोग एंग्री मैन के नाम से भी जानते हैं लेकिन ये गुस्‍सैल एक्‍टर भी अपनी रियल लाइफ में किसी से बहुत डरता है.

(फोटो साभार : वीडियो ग्रैब)

नई दिल्‍ली : बॉलीवुड के मेगा स्‍टार अमिताभ बच्‍चन को लोग एंग्री मैन के नाम से भी जानते हैं लेकिन ये गुस्‍सैल एक्‍टर भी अपनी रियल लाइफ में किसी से बहुत डरता है. सोनी टीवी के पसंदीदा रियलिटी शो 'कौन बनेगा करोड़पति' का फिनाले एपिसोड जल्‍द ही ऑनएयर होने वाला है. उससे पहले सीजन 10 के कुछ यादगार लम्‍हें सोनी टीवी एक वीडियो में संजोकर लाया है. 

इस वीडियो में एक कंटेस्‍टेंट अमिताभ बच्‍चन से सवाल करता है कि क्‍या आप भी अपनी वाइफ से डरते हैं तो बिग बी जवाब देते हैं कि 'हां, मैं जया से डरता हूं.' इसके जवाब में कंटेस्‍टेंट कहता है कि पहली बार देखा है कि एंग्री मैन भी किसी से डरता है. इस बात को सुनकर अमिताभ बच्‍चन की बोलती बंद हो जाती है. 

अमिताभ बच्चन ने 'केबीसी 10' को कहा अलविदा, इस दिन प्रसारित होगा आखिरी एपिसोड

कुछ दिन पहले बिग बी ने अपने ट्वटिर अकाउंट पर फिनाले एपिसोड की जानकारी देते हुए केबीसी का अपना अनुभव शेयर करते हुए लिखा था कि इस सीजन का समापन. यह 'केबीसी' का 10वां सीजन है. साल 2000 से शुरू हुए 'केबीसी' के 18 साल हो गए. मेरे लिए 'केबीसी' के 716 एपिसोड, नौ सत्रों में 855 घंटे और हर एपिसोड पर लगभग 3-4 घंटे का अतिरिक्त काम और हर एपिसोड पर 4-5 घंटे की और तैयारी.

KBC 10: जब हंसते-हंसते अमिताभ बच्चन की आंखों में आए आंसू, कहा, 'शो पर आते रहना भाई'

बता दें कि 'कौन बनेगा करोड़पति' का फिनाले एपिसोड में कॉमेडी किंग कपिल शर्मा बतौर मेहमान नजर आएंगे. खबर है कि यह फाइनल एपिसोड 26 नवंबर यानि कि आज प्रसारित होगा.

Trending news