close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

Big B ने शेयर कीं बेटी श्वेता की ऐसी फोटोज, बोलीं- 'पापा ये शर्मिंदा...'

गुरुवार को अमिताभ ने इंस्टाग्राम पर एक पुरानी तस्वीर साझा की, जिसमें वह बेबी श्वेता का स्विमसूट ठीक करते नजर आ रहे हैं. पोस्ट देखने के बाद श्वेता ने कमेंट किया, 'हे भगवान..पा, बेहद शरमा देने वाली पोस्ट.' 

Big B ने शेयर कीं बेटी श्वेता की ऐसी फोटोज, बोलीं- 'पापा ये शर्मिंदा...'
अमिताभ बच्चन बेटी श्वेता के साथ (फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली: मेगास्टार अमिताभ बच्चन अपनी बेटी श्वेता से प्यार जताने के लिए अक्सर सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें साझा करते रहते हैं, लेकिन इस बार उनकी पोस्ट से उनकी बिटिया शरमा गई. दरअसल गुरुवार को अमिताभ ने इंस्टाग्राम पर एक पुरानी तस्वीर साझा की, जिसमें वह बेबी श्वेता का स्विमसूट ठीक करते नजर आ रहे हैं. 

पोस्ट देखने के बाद श्वेता ने कमेंट किया, 'हे भगवान..पा, बेहद शरमा देने वाली पोस्ट.' श्वेता की बचपन की तस्वीर के साथ ही अमिताभ ने उनके साथ हाल ही में खिंचवाई एक तस्वीर भी साझा की, जिसमें दोनों बाप-बेटी मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं. समय कैसे तेजी से बीत जाता है, इस पर तस्वीरों के कैप्शन में अमिताभ ने लिखा, 'एक दिन ऐसी थी और पता ही नहीं चला कब ऐसी हो गई.' अगर काम की बात करें तो 76 वर्षीय अभिनेता फिलहाल शूजित सरकार की फिल्म 'गुलाबो सिताबो' की शूटिंग कर रहे हैं. 

मूकबधिर बेटी की शादी में पिता ने गाया गाना, VIDEO देखकर रो पड़े अमिताभ बच्चन

बता दें कि पिता-पुत्री के रिश्तों पर बनी फिल्म 'पीकू' में भी अमिताभ बच्चन और दीपिका पादुकोण ने इस रिश्ते की मासूमियत और प्यार को दिखाया था. सूजीत सरकार के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म फैंस को खूब पसंद आई थी. फिल्म में अमिताभ बच्चन ने एक ऐसे पिता की भूमिका निभाई थी जो अपनी बेटी को करियर पर फोकस करने की सलाह देता है और शादी से दूर रहने को कहता है. अमिताभ बच्चन को इस फिल्म के लिए 2016 का बेस्ट एक्टर का नेशनल अवॉर्ड भी दिया गया था. इसके अलावा भी फिल्म ने कई पुरस्कार अपने नाम किए थे. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें