अमिताभ बच्चन ने आखिर अपनी किस गलती के लिए मांगी सोशल मीडिया पर माफी

अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर एक कविता शेयर की और उसके साथ उन्होंने माफी भी मांगी है.

अमिताभ बच्चन ने आखिर अपनी किस गलती के लिए मांगी सोशल मीडिया पर माफी
अमिताभ बच्चन (File Photo)

नई दिल्ली: हाल ही में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) कोरोना से जंग लड़ कर अस्पताल से घर वापस लौटे हैं. सोशल मीडिया पर वो एक्टिव रहते ही हैं. अस्पताल के दौरान भी वो लगातार ट्विटर और इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते नजर आए थे. अमिताभ ने सोशल मीडिया पर एक कविता शेयर की और उसके साथ उन्होंने माफी भी मांगी है. बिग बी ने माफी क्यों मांगी है हम बताते हैं. 

दरअसल एक दिन पहले अमिताभ बच्चन ने एक कविता शेयर की थी और बताया था कि इसके रचयिता उनके पिता हरिवंश राय बच्चन हैं. लेकिन वो कविता उनके बाबू जी की नहीं बल्कि उसकी रचना कवि प्रसून जोशी ने की है. अमिताभ बच्चन ने अपने ट्वीट में लिखा है, 'CORRECTION : कल T 3617 पे जो कविता छपी थी. उसके लेखक बाबूजी नहीं हैं. वो गलत था, उसकी रचना कवि प्रसून जोशी ने की है. इसके लिए मैं क्षमा प्रार्थी हूं. उनकी कविता ये है.' अमिताभ बच्चन ने अब हरिवंश राय की कविता पोस्ट की है. 

बता दें अमिताभ लगातार सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों के साथ दिलचस्प पोस्ट शेयर करते हैं. अमिताभ बच्चन जब अस्पताल में कोरोना से जंग लड़ रहे थे तो उनके फैंस उनके सेहत की सलामती की दुआ मांग रहे थे. इलाज के बाद उनकी कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई थी जिसकी जानकारी भी उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ साझा की थी. फिलहाल बिग बी अपने घर पर हैं और बीमारी से पूरी तरह से रिकवर हो रहे हैं.

 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें