Zee Rozgar Samachar

अमिताभ बच्चन को पसंद आई Kunal Kemmu की नई फिल्म, खास अंदाज में की तारीफ

अभिनेता कुणाल खेमू (Kunal Kemmu) ने रविवार को अमिताभ बच्चन द्वारा उन्हें भेजा गया तारीफों वाला एक नोट साझा किया है.

अमिताभ बच्चन को पसंद आई Kunal Kemmu की नई फिल्म, खास अंदाज में की तारीफ
फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: अभिनेता कुणाल खेमू (Kunal Kemmu) ने रविवार को अमिताभ बच्चन द्वारा उन्हें भेजा गया तारीफों वाला एक नोट साझा किया जिसमें महानायक ने कुणान की हाल ही में रिलीज हुई कॉमेडी फिल्म ‘लूटकेस’ में उनके अभिनय की सराहना की थी. फिल्म में कुणाल एक मध्यमवर्गीय गृहस्थ के किरदार में हैं जिसे पैसों से भरा एक लावारिस सूटकेस मिल जाता है.

कुणाल खेमू ने ट्वीट कर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की लिखावट में एक नोट साझा किया जिसमें उन्होंने लिखा है कि उन्हें फिल्म देखकर बहुत मजा आया. नोट में लिखा है, 'फिल्म का लेखन, निर्देशन और सह-कलाकारों का अदाकारी बेहतरीन थी. लेकिन तुम सबसे अधिक उम्दा थे. तुम्हारे चेहरे का हर भाव, लहजा सब कुछ बेहतरीन था. अच्छा काम करते रहो और आगे बढ़ते रहो.'

कुणाल खेमू (Kunal Kemmu) ने कहा कि महानायक द्वारा सराहना मिलने के बाद वह बहुत खुश हैं और उनके लिए यह अब तक का सबसे बेहतरीन अनुभव है. 37 वर्षीय कुणाल ने ट्वीट किया, 'ऐसा होता है, मैंने सुना था और पढ़ा था. मेरी हमेशा से इच्छा थी कि एक दिन मैं भी इस लायक बन पाऊं. अमिताभ बच्चन सर आपका बहुत बहुत धन्यवाद. यह मेरे लिये बहुत मायने रखता है.’

राजेश कृष्णन के निर्देशन में बनी 'लूटकेस' फिलहाल डिज्नी+हॉटस्टार पर प्रसारित हो रही है और इसमें खेमू के साथ रसिका दुग्गल, गजराज राव, रणवीर शौरी और विजय राज भी हैं.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़े

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.