अमिताभ बच्चन ने 'केबीसी 10' को कहा अलविदा, इस दिन प्रसारित होगा आखिरी एपिसोड

'कौन बनेगा करोड़पति 10' आने वाले फाइनल एपिसोड में कॉमेडी किंग कपिल शर्मा बतौर मेहमान नजर आएंगे.

अमिताभ बच्चन ने 'केबीसी 10' को कहा अलविदा, इस दिन प्रसारित होगा आखिरी एपिसोड
केबीसी के 10वें सीजन का जल्द ही समापन होने जा रहा है. (फोटो साभार: ट्विटर/कपिलशर्मा)

मुंबई: महानायक अमिताभ बच्चन ने टेलीविजन के पॉपुलर शो 'कौन बनेगा करोड़पति' ('केबीसी') के 10 वें सीजन की शूटिंग पूरी कर ली है. इस क्विज शो के आखिरी एपिसोड में अमिताभ के साथ कॉमेडी किंग कपिल शर्मा अपने को-स्टार चंदन के साथ नजर आएंगे.

अमिताभ ने सोमवार सुबह ट्वीट किया, "'केबीसी' का फिनाले पूरा हो गया. इस सीजन का समापन. यह 'केबीसी' का 10वां सीजन है. साल 2000 से शुरू हुए 'केबीसी' के 18 साल हो गए. मेरे लिए 'केबीसी' के 716 एपिसोड, नौ सत्रों में 855 घंटे और हर एपिसोड पर लगभग 3-4 घंटे का अतिरिक्त काम और हर एपिसोड पर 4-5 घंटे की और तैयारी."

आपको यहां बता दें कि 'कौन बनेगा करोड़पति 10' आने वाले फाइनल एपिसोड में कॉमेडी किंग कपिल शर्मा बतौर मेहमान नजर आएंगे. खबर है कि यह फाइनल एपिसोड 23 नवंबर को प्रसारित होगा.

कपिल शर्मा ने इस शूट की तस्वीरें अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर शेयर की हैं. शूट के समय चैनल के फेसबुक लाइव में भी इस जोड़ी ने कई बातें शेयर की हैं. जहां कपिल इस शो में पहले भी कई बार आ चुके हैं तो वहीं को-स्टार चंदन का हॉट सीट पर बैठने का यह पहला मौका था. ऐसे में जब चंदन से पूछा गया कि उन्हें 'केबीसी' में आकर कैसा लगा तो उन्होंने मजाकिया लहजे में कहा, 'ठीक है अमिताभ बच्चन मुझसे मिलकर काफी खुश नजर आ रहे थे.' वहीं कपिल ने कहा, 'बच्चन साहब से मिलकर हमें हमेशा ऐसा लगाता है जैसे पहली बार ही मिले हैं.' आप भी देखें वीडियो...

फिल्मों की बात करें तो हाल ही में 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' में अहम किरदार निभाने वाले एक्टर अमिताभ बच्चन (76) की झोली में फिलहाल दो फिल्में 'बदला' और 'ब्रह्मस्त्र' हैं.

(इनपुट आईएएनएस से भी)

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें