Amitabh Bachchan को फूटी आंख नहीं भाती थी एक्ट्रेस Rekha की ये एक आदत, साफ-साफ कर दी थी शिकायत!
topStorieshindi

Amitabh Bachchan को फूटी आंख नहीं भाती थी एक्ट्रेस Rekha की ये एक आदत, साफ-साफ कर दी थी शिकायत!

Rekha and Amitabh Bachchan: कहा जाता है कि अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और रेखा (Rekha) एक वक्त पर एक दूसरे के प्यार में इस कदर दीवाने थे कि अगर अमिताभ शादीशुदा ना होते तो शायद शादी करने में भी देर ना लगाते. लेकिन इतना प्यार होने के बावजूद अमिताभ को रेखा की एक आदत फूटी आंख नहीं भाती थी.  

Amitabh Bachchan को फूटी आंख नहीं भाती थी एक्ट्रेस Rekha की ये एक आदत, साफ-साफ कर दी थी शिकायत!

Rekha and Amitabh Bachchan Love Story: अमिताभ बच्चन और रेखा ने जब पहली बार साथ काम किया तब शायद ही ये जानते थे कि इनकी जिंदगी क्या मोड़ लेने वाली थी. पहली फिल्म में भले ही दोनों को ऐसा कोई अहसास नहीं था लेकिन लोगों को इनका साथ भा गया और फिर इन्हें साथ में साइन किया जाने लगा. बस बातों ही बातों और आंखों ही आंखों में सिलसिला आगे बढ़ गया और दिल धड़क उठे. लेकिन क्या आप जानते हैं कि इतना प्यार होने के बावजूद भी अमिताभ (Amitabh) को रेखा (Rekha) की एक आदत पसंद नहीं थी. 

रेखा की ये बात थी नापसंद
रेखा और अमिताभ बच्चन की पहली फिल्म थी दो अनजाने. इस फिल्म में रेखा और अमिताभ ने साथ काम किया जो लोगों को खूब पसंद आया. फिल्म भी दिलचस्प थी लेकिन इस फिल्म के दौरान कुछ ऐसा भी हुआ जो अमिताभ बच्चन को रास नहीं आता था. दरअसल, फिल्म की शूटिंग के दौरान जहां अमिताभ समय से पहुंच जाते थे तो वहीं रेखा अक्सर शूट पर लेट पहुंचती. ऐसा आए दिन होता और ये बात अमिताभ बच्चन को फूटी आंख नहीं भाती थी. आखिरकार जब उनके सब्र का बांध टूटा तो उन्होंने रेखा को खुद ही इस बारे में बात की और उन्हें साफ-साफ कह दिया कि वो शूटिंग पर समय से आए और काम को सीरियस लें.

रेखा का ऐसा था रिएक्शन
वहीं जब अमिताभ बच्चन के मुंह से रेखा ने ये बात सुनी तो वो दंग रह गईं दरअसल, उनके साथ ऐसा पहली बार हुआ था जब किसी कोस्टार ने उन्हें समय की अहमियत बताई हो. लिहाजा वो हैरान तो हुईं लेकिन काफी इम्प्रेस भी थीं. आखिरकार रेखा ने अमिताभ की सिखाई ये सीख मान ली और इसके बाद वो हमेशा ही सेट पर ऑन टाइम रहने लगीं. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news