Amitabh Bachchan की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई, अस्पताल से डिस्चार्ज होकर पहुंचे घर

इस बात की जानकारी खुद अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने ट्विटर पर एक ट्वीट के जरिए दी है. 

Amitabh Bachchan की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई, अस्पताल से डिस्चार्ज होकर पहुंचे घर
फाइल फोटो

नई दिल्ली: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के फैंस के लिए एक बहुत अच्छी खबर सामने आई है, खासकर उन फैंस के लिए जो अमिताभ के लिए लगातार पूजा-पाठ और हवन कर रहे थे. खबर आ रही है कि अमिताभ बच्चन को मुंबई के नानावती हॉस्पिटल से डिस्चार्ज कर दिया गया है, क्योंकि उनकी कोरोना की जांच रिपोर्ट निगेटिव आई है. इस बात की जानकारी खुद अभिषेक बच्चन ने ट्विटर पर एक ट्वीट के जरिए दी है. 

अभिषेक बच्चन ने ट्विटर पर बताया कि उनके पिता अमिताभ बच्चन की लेटेस्ट कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट निगेटीव आई है और उन्हें हॉस्पिटल से डिस्चार्ज कर दिया गया है. अब वह घर में आराम करेंगे. साथ ही अभिषेक बच्चन ने उन तमाम लोगों का शुक्रिया भी अदा किया है, जो अमिताभ बच्चन के लिए लगातार दुआएं मांग रहे थे. 

बता दें, पिछले महीने अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद उन्हें मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जिसके बाद घर के बाकी सदस्यों की भी कोरोना टेस्ट कराई गई थी. इस टेस्ट में ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या बच्चन दोनों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी, जबकि जया बच्चन, श्वेता बच्चन नंदा, अगस्तया नंदा और नव्या नवेली नंदा की रिपोर्ट निगेटिव आई थी.

कुछ दिनों तक ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या दोनों होम क्वारंटाइन में थीं, लेकिन बाद में उन्हें भी नानावती हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था. आज अमिताभ बच्चन की रिपोर्ट निगेटिव आई है, लेकिन इससे पहले ऐश्वर्या और आराध्या की रिपोर्ट निगेटिव आई थी, जिसके बाद उन्हें हॉस्पिटल से डिस्चार्ज किया गया था. वहीं, अभिषेक बच्चन की रिपोर्ट अभी भी निगेटिव आई है, इसलिए उन्हें अभी हॉस्पिटल में ही रहना पड़ेगा. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

ये भी देखें-