close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

हॉस्पिटल से लौटते ही अमिताभ बच्चन ने ब्लॉग के जरिए कुछ यूं जताई नाराजगी

अमिताभ बच्चन ने कहा कि मेडिकल स्थिति किसी का गोपनीय व्यक्तिगत अधिकार होता है और इसलिए इसका व्यवसायीकरण नहीं किया जाना चाहिए.

हॉस्पिटल से लौटते ही अमिताभ बच्चन ने ब्लॉग के जरिए कुछ यूं जताई नाराजगी
ब्लॉग में बिग बी ने प्यार और दुआ के लिए अपने प्रशंसकों का आभार भी जताया (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने पिछले कुछ दिनों में अपनी बीमारी के बारे में मीडिया द्वारा लगाई जा रही बेतुकी अटकलों पर नाराजगी जाहिर की और इस बारे में अपने ब्लॉग पर लिखा. उन्होंने कहा कि मेडिकल स्थिति किसी का गोपनीय व्यक्तिगत अधिकार होता है और इसलिए इसका व्यवसायीकरण नहीं किया जाना चाहिए. अमिताभ इस सप्ताह की शुरुआत में मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती हुए थे. उन्हें शुक्रवार रात अस्पताल से छुट्टी मिली.

उन्होंने कहा, "पेशेवर नियमों को ताक पर मत रखो. बीमारी और मेडिकल स्थिति एक गोपनीय व्यक्तिगत अधिकार है..इसलिए इस तरह का आचरण शोषण करता है, इसके बारे में आवश्यक समझ रखें और इसका सम्मान करें और सब कुछ दुनिया में बिकने के लिए नहीं होता है." अपने ब्लॉग पोस्ट में, महानायक ने प्यार और दुआ के लिए अपने प्रशंसकों का आभार भी जताया.

3 दिनों से अस्पताल में एडमिट हैं अमिताभ बच्चन, लीवर से जुड़ी है समस्या

अभिनेता के मंगलवार को लोकप्रिय क्विज शो 'कौन बनेगा करोड़पति' (केबीसी) की शूटिंग फिर से शुरू करने की उम्मीद है. अमिताभ की झोली में शूजीत सरकार की 'गुलाबो सिताबो', नागराज मंजुले की 'झुंड', रूमी जाफरी की 'चेहरे' और अयान मुखर्जी की 'ब्रह्मास्त्र' जैसी फिल्में हैं.

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें