close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

दादासाहब फाल्के सम्मान की घोषणा पर आया अमिताभ बच्चन का रिएक्शन, हाथ जोड़कर जताया आभार

बीती रात सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को भारतीय सिनेमा का सबसे बड़ा सम्मान दादासाहब फाल्के अवॉर्ड देने की घोषणा हुई. जिसके बाद बिग बी काफी इमोशनल नजर आ रहे हैं...

दादासाहब फाल्के सम्मान की घोषणा पर आया अमिताभ बच्चन का रिएक्शन, हाथ जोड़कर जताया आभार

नई दिल्ली: बीती रात सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को भारतीय सिनेमा का सबसे बड़ा सम्मान दादासाहब फाल्के अवॉर्ड (Dadashaheb Phalke Award) देने की घोषणा हुई. जिसके बाद से सोशल मीडिया से लेकर हर जगह बस बिग बी के ही चर्चे हैं. लेकिन इस सम्मान को पाने के बाद अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने भी काफी भावुक तरीके से अपने जज्बात जाहिर किए हैं.

मंगलवार रात सोशल मीडिया पर सूचना प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने इस जानकारी को शेयर किया. इस घोषणा के बाद से ही अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को दुनियाभर के फैंस सोशल मीडिया पर बधाई दे रहे हैं. वहीं अमिताभ बच्चन ने भी हाथ जोड़कर इस सम्मान के बारे में दिल की बात कही है. देखिए अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का यह ट्वीट...

इस ट्वीट में अमिताभ बच्चन ने हाथ जोड़कर धन्यवाद देते  हुए एक फोटो शेयर की है. जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है, ''कृतज्ञ हूं मैं, परिपूर्ण , आभार और धन्यवाद... मैं केवल एक विनयपूर्ण, विनम्र अमिताभ बच्चन हूं.'' अमिताभ बच्चन के ये शब्द बता रहे हैं कि इस पल ने उन्हें कितना भावुक कर दिया है. 

76 साल की उम्र में इस फिल्म से तमिल डेब्यू करने जा रहे हैं अमिताभ बच्चन!

कौन होगा अमिताभ बच्चन की प्रॉपर्टी का हकदार! बोले- 'मेरे बाद सब कुछ अभिषेक का नहीं'

बता दें कि बीते 5 दशकों से सिल्वर स्क्रीन पर एक से बड़कर एक किरदार निभाने वाले अमिताभ बच्चन आज भी काफी एक्टिव तरीके से काम कर रहे हैं. अमिताभ बच्चन 76 साल की उम्र में भी वह अपने फैंस से लगातार जुड़े रहते हैं. 
वहीं अब आने वाले समय में जल्द ही वह अपना तमिल डेब्यू करने वाले हैं. 2 अक्टूबर को उनकी पहली तमिल फिल्म 'सई रा नरसिम्हा रेड्डी' रिलीज होने जा रही है. इसके साथ हिंदी सिनेमा की बात करें तो अमिताभ बच्चन आने वाले समय में गुलाबो सिताबो, चेहरे और ब्रह्मास्त्र जैसी फिल्मों में नजर आने वाले हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें