फेसबुक से परेशान हुए अमिताभ बच्चन, कहा- 'मुझे पोस्ट करने की अनुमति नहीं दे रहा'

बिग बी फेसबुक पर शुक्रवार की रात कुछ पोस्ट करना चाह रहे थे, लेकिन फेसबुक उन्हें पोस्ट करने का परमिशन नहीं दे रहा था. 

फेसबुक से परेशान हुए अमिताभ बच्चन, कहा- 'मुझे पोस्ट करने की अनुमति नहीं दे रहा'
हाल ही में अमिताभ बच्चन ने बॉलीवुड में अपने 50 साल पूरे किए (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सोशल नेटवर्किंग साइट्स फेसबुक, ट्विटर और इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहते हैं, लेकिन आए दिन बिग बी को इन अकाउंटों से कोई न कोई परेशानियों का सामना भी जरूर करना पड़ता है. इसमें कोई शक नहीं कि बिग बी इन सोशल प्लेटफॉर्म्स के जरिए अपने फैंस से हमेशा जुड़े रहते हैं और लगातार अपना अपडेट्स लोगों को देते रहते हैं. ऐसे में जब भी उन्होंने इन सोशल साइट्स से कोई भी परेशानियां होती हैं, तो उसे बिग बी अपने फैंस के साथ जरूर शेयर करते हैं.

टीबी के बीमारी के बाद अमिताभ बच्चन ने खोला एक और राज, बोले- 'मेरा 75 प्रतिशत लीवर खराब'

तो एक बार फिर अमिताभ बच्चन ने एक परेशानी के बारे में जानकारी दी है, जो उन्हें फेसबुक में नजर आई है. दरअसल, बिग बी फेसबुक पर शुक्रवार की रात कुछ पोस्ट करना चाह रहे थे, लेकिन फेसबुक उन्हें पोस्ट करने का परमिशन नहीं दे रहा था. ऐसे में बिग बी को काफी परेशानियां उठानी पड़ी. इसके लिए बिग बी को फेसबुक के कठिन कार्यों से भी गुजरना पड़ा. वह रात 2 बजे तक इस परेशानियों से गुजरते रहे. इसके बावजूद वह पोस्ट नहीं कर पाए. इसके लिए उन्होंने अपने फैंस से माफी भी मांगी. 

पिछले कई सालों से फेसबुक यूज कर रहे बिग बी ने कहा कि यह इतना बोझिल है और मुझे पोस्ट करने की अनुमति नहीं दे रहा है. बता दें, हाल ही में अमिताभ बच्चन ने बॉलीवुड में अपने 50 साल पूरे किए. आज से पचास साल पहले अमिताभ बच्चन की पहली हिंदी फिल्म रिलीज हुई थी. इस फिल्म का नाम है 'सात हिंदुस्तानी' जिसके निर्देशक ख्वाजा अहमद अब्बास हैं. ख्वाजा अहमद अब्बास द्वारा लिखित और निर्देशित 'सात हिंदुस्तानी' 7 नवंबर, 1969 को रिलीज हुई थी. इसी फिल्म से अमिताभ बच्चन ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इसके बाद उन्होंने 'आनंद', 'बॉम्बे टू गोवा', 'जंजीर', 'अभिमान' और 'नमक हराम' जैसी कई फिल्मों में काम किया. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें