अमिताभ बच्चन के घर लहराया तिरंगा, कहा- आपको भी लगाना चाहिए
Advertisement

अमिताभ बच्चन के घर लहराया तिरंगा, कहा- आपको भी लगाना चाहिए

अमिताभ बच्चन अक्सर कुछ ऐसा कर गुजरते हैं, जिससे हर भारतीय को प्रेरणा मिलती है.  हाल ही में अपने उन्होंने अपने टि्वटर पर एक शानदार तस्वीर शेयर की, जिसे देख हर हिंदुस्तानी प्रेरणा ले सकता है. 

अमिताभ बच्चन ने टि्वटर पर पोस्ट की घर में लगे तिरंगे की तस्वीर

नई दिल्ली : अमिताभ बच्चन अक्सर कुछ ऐसा कर गुजरते हैं, जिससे हर भारतीय को प्रेरणा मिलती है.  हाल ही में अपने उन्होंने अपने टि्वटर पर एक शानदार तस्वीर शेयर की, जिसे देख हर हिंदुस्तानी प्रेरणा ले सकता है. 

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने सोमवार को अपने टि्वटर अकाउंट पर एक फोटो शेयर किया है, जो कि उनके घर का है. इस फोटो की खास बात है कि इसमें एक मकान है और उस पर तिरंगा लगा है. यह घर खुद अमिताभ बच्चन का है.

अमिताभ ने ट्वीट में लिखा है कि, 'मुझे ​अपने घर के टॉप पर तिरंगा लगाना गर्व की अनुभूति देता है. क्या आपने अपने घर पर तिरंगा लगाया है? आपको भी लगाना चाहिए.'

अमिताभ आमतौर पर सामाजिक सरोकार और सरकार की नई-नई पहलों के जुड़कर लोगों को भी इनके लिए प्रेरित करते रहते हैं. इससे पहले अर्थ वाले दिन अमिताभ ने रात में एक घंटे घर की बत्तियां बंद कर पृथ्वी को बचाने के प्रति लोगों को अवेयर किया था.

बिग बी ने तिरंगे की इस तस्वीर को साझा कर जाहिर कर दिया कि उनके लिए देशभक्ति सबसे पहले है. इतना ही नहीं, अमिताभ बच्चन ने टीम इंडिया के सीरीज जीतने पर ऑस्ट्रेलियाई टीम पर तंज कसते हुए बधाई भी दी. ऑस्ट्रेलियाई मीडिया और पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर ब्रेड हॉज के विराट की आलोचना करने पर बिग बी ने उन्हें करारा जवाब भी दिया. 

Trending news