close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

3 दिनों से अस्पताल में एडमिट हैं अमिताभ बच्चन, लीवर से जुड़ी है समस्या

खबर आ रही है कि मंगलवार से वह मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती हैं.

3 दिनों से अस्पताल में एडमिट हैं अमिताभ बच्चन, लीवर से जुड़ी है समस्या
अमिताभ बच्चन को हाल में फिल्म 'सई रा नरसिम्हा रेड्डी' में देखा गया था (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) पिछले 3 दिनों से हॉस्पिटल में एडमिट हैं. खबर आ रही है कि मंगलवार से वह मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती हैं. खबरों की मानें तो उनके लीवर में तकलीफ बताई जी रही है. बता दें, बिग बी को लिवर से जुड़ी समस्‍या साल 1982 में हुई थी, जब उन्‍हें फिल्‍म 'कुली' की शूटिंग के दौरान चोट लग गई थी. रिपोर्ट्स मानें तो जब बिग बी को चोट लगी थी, तब गलती से एक ऐसे ब्‍लड डोनर का खून उनके सिस्‍टम में पहुंच गया जिसे हेपेटाइटिस बी वायरस था.

एक से बढ़कर एक फिल्मों में किया काम
एक से बढ़कर एक फिल्में देने वाले अमिताभ बच्चन के आइकॉनिक किरदारों और गानों को गिनती पर रखना भी नामुमकिन है. फिर चाहे वो फिल्म 'दीवार' का यंग एंग्री मैन हो.. या फिर फिल्म 'सिलसिला' का रोमांटिक अमिताभ. हर किरदार को बड़े पर्दे पर अमिताभ बच्चन ने जी भरकर जिया. बॉलीवुड का सबसे बड़ा नाम अमिताभ बच्चन इन दिनों टीवी शो 'कौन बनेगा करोड़पति' को होस्ट करते नजर आ रहे हैं. 

Live Review: चिरंजीवी और अमिताभ को देख झूम उठे फैंस, बोले- 'मेगा हिट है फिल्म...'

'सई रा नरसिम्हा रेड्डी' में आए नजर
अमिताभ को हाल में फिल्म 'सई रा नरसिम्हा रेड्डी (Sye Raa Narasimha Reddy)' में देखा गया था. इस फिल्म में उनके साथ साउथ के सुपरस्टार चिरंजीवी (Chiranjivi) भी अहम भूमिकाओं में थे. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर हंगामा मचाया और साउथ में अब तक यह फिल्म बॉक्स बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस करती नजर आ रही है. 

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें