'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' की शूटिंग में घायल हुए अमिताभ बच्चन, पैर में लगी चोट
Advertisement

'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' की शूटिंग में घायल हुए अमिताभ बच्चन, पैर में लगी चोट

अमिताभ फिल्म '102 नॉट आउट' में भी नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में अमिताभ 102 साल के बुजुर्ग बने हुए हैं जिसका 75 साल का बेटा होता हैं.

शूटिंग के दौरान अमिताभ बच्चन के पैर में हुआ फ्रैक्चर (फोटो- बॉलीवुडलाइफ.कॉम)

नई दिल्ली: बॉ़लीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन आमिर खान के साथ फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' की शूटिंग में बिजी हैं लेकिन इसी दौरान एक सीन को शूट करते वक्त बीग बी के पैर में फ्रैक्चर हो गया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शूटिंग के दौरान लगी चोट के कारण अमिताभ बच्चन की पीठ में भी दर्द होने लगा, लेकिन फिल्म के बिजी शेड्यूल के चलते उन्होंने इसमें कोई भी बदलाव करने के लिए मना कर दिया. वह अपने पीठ दर्द और पैर की चोट के साथ ही शूटिंग कर रहे हैं. बता दें कि फिल्म के एक एक्शन सीन के दौरान अमिताभ के पैर में चोट लग गई. हालांकि, इस हादसे के बाद भी अमिताभ बच्चन ने अपना काम नहीं रोका और काम को पूरा किया. 

बता दें कि कुछ दिन पहले अमिताभ बच्चन 'केबीसी' के साथ दौबारा जुड़ने को लेकर सुर्खियों का हिस्सा रहे थे. दरअसल, अमिताभ बच्चन ने 'केबीसी' के साथ अपने 17 साल पुराने रिश्ते को याद किया था. अमिताभ  ने अपने ब्‍लॉग में लिखा था, ''केबीसी' की शुरुआत के 17 साल और इसके साथ मेरे जुड़ाव को फिर से एक बार याद किया. बहुत सुहानी यात्रा थी और क्या अनुभव था!' बता दें, अमिताभ फिल्म '102 नॉट आउट' में भी नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में अमिताभ 102 साल के बुजुर्ग बने हुए हैं जिसका 75 साल का बेटा होता हैं. फिल्म में बाप-बेटे के किरदार में अमिताभ बच्‍चन और ऋषि कपूर दिखने वाले हैं. '102 नॉट आउट' यह फिल्म गुजराती नाटक पर आधारित है. इसका लेखन और निर्देशन सौम्या जोशी ने किया है.

Trending news