Entertainment News: अमिताभ बच्चन ने हेल्थकेयर वर्कर्स को बताया 'भगवान के दूत', इस तरह से की तारीफ

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) पिछले कई हफ्तों से मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती हैं.

Entertainment News: अमिताभ बच्चन ने हेल्थकेयर वर्कर्स को बताया 'भगवान के दूत', इस तरह से की तारीफ
फाइल फोटो

नई दिल्ली: अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) पिछले कई हफ्तों से मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती हैं और कोरोना वायरस का इलाज करा रहे हैं. महानायक अस्पताल से अपने चाहने वालों को सभी अपडेट देते रहते हैं. बिग बी ने अपने लेटेस्ट पोस्ट में हेल्थकेयर वर्कर्स की तारीफ की है. उन्होंने व्हाइट पीपीई किट पहनने वालों को भगवान का एंजेल बताया है.

अमिताभ बच्चन ने ट्वीट के कैप्शन में लिखा- वे मुश्किल से मुश्किल हालातों में काम करते हैं, ताकि हम सुरक्षित रह सकें. सफेद पीपीई किट पहने डॉक्टर, नर्स, सपोर्ट स्टाफ सब भगवान के दूत हैं. बिजी रहने के बावजूद वे अपने मरीज के लिए दुआ मांगने का समय निकालते हैं. अमिताभ ने पोस्ट में हेल्थकेयर वर्कर्स द्वारा रोजाना की जाने वाली प्रार्थना को शेयर किया है.

बिग बी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और वो हमेशा अपनी दिल की बात सभी के साथ साझा करते रहते हैं. हाल ही में उन्होंने ट्विटर पर मुंशी प्रेमचंद की एक लाइन शेयर की थी जिसके बाद कयास लगाया जा रहा है कि शायद वह वक्त काटने के लिए अस्पताल में मुंशी प्रेमचंद का साहित्य पढ़ रहे होंगे. बता दें कि अमिताभ के साथ-साथ उनके बेटे अभिषेक बच्चन भी अभी नानावती अस्पताल में भर्ती हैं. दोनों का ही कोरोना का इलाज चल रहा है.

ये भी देखें-

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.