76 साल की उम्र में इस फिल्म से तमिल डेब्यू करने जा रहे हैं अमिताभ बच्चन!
Advertisement

76 साल की उम्र में इस फिल्म से तमिल डेब्यू करने जा रहे हैं अमिताभ बच्चन!

अभी-अभी बॉलीवुड के 'शहंशाह' अमिताभ बच्चन के फैंस के लिए एक बड़ी खबर सामने आई. जिसके बाद से ही सोशल मीडिया हो या टीवी चैनल्स हर जगह महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) छाए हुए हैं...

76 साल की उम्र में इस फिल्म से तमिल डेब्यू करने जा रहे हैं अमिताभ बच्चन!

नई दिल्ली: अभी-अभी बॉलीवुड के 'शहंशाह' अमिताभ बच्चन के फैंस के लिए एक बड़ी खबर सामने आई. जिसके बाद से ही सोशल मीडिया हो या टीवी चैनल्स हर जगह महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) छाए हुए हैं. जी हां! अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को दादा साहब फाल्के पुरस्कार (Dada Saheb Phalke award) से सम्मानित किया जाएगा. लेकिन क्या आप जानते हैं कि 76 वर्षीय अमिताभ तो अब भी अपने डेब्यू की तैयारी में हैं. 

हर अभिनेता या कलाकार की यह तमन्ना होती है कि उसे जीवन भर फिल्मों में काम करने के बाद लाइफ टाइम अचीवमेंट की तरह मिलने वाला यह अवॉर्ड मिले. लेकिन अमिताभ बच्चन अपने काम में कितने मशगूल हैं कि उन्हें जहां एक तरफ दादा साहब फाल्के मिलने जा रहा है वहीं दूसरी ओर वह अपना तमिल डेब्यू करने जा रहे हैं. शायद अमिताभ बच्चन भी यह साबित करना चाहते हैं कि किसी भी शुरुआत के लिए कभी देर नहीं होती.

महानायक अमिताभ बच्चन (Amithabh Bachchan) और मेगास्टार चिरंजीवी (Chiranjeevi) की आगामी फिल्म 'सई रा नरसिम्हा रेड्डी (Sye Raa Narasimha Reddy)' का ट्रेलर सामने आ चुका है. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और चिरंजीवी के बीच गुरु शिष्य का रिश्ता दिखाया जाएगा. 

fallback

यह फिल्‍म एक ऐसे योद्धा उय्यालावादा नरसिम्‍हा रेड्डी की कहानी है, जिसने अंग्रेजों के खिलाफ सबसे पहले जंग शुरुआत की थी. इस फिल्‍म में अमिताभ बच्‍चन (Amithabh Bachchan) नरसिंहा रेड्डी के गुरू के किरदार में नजर आएंगे. फिल्म 2 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news