अमिताभ बच्चन को हो रहा खालीपन का अहसास, ब्लॉग लिख बताई वजह
Advertisement

अमिताभ बच्चन को हो रहा खालीपन का अहसास, ब्लॉग लिख बताई वजह

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने कहा है कि वह हर रविवार अपने घर के बाहर जमा होने वाले प्रशंसकों से मिलने के दिनों को याद कर रहे हैं. 

फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने कहा है कि वह हर रविवार अपने घर के बाहर जमा होने वाले प्रशंसकों से मिलने के दिनों को याद कर रहे हैं. अमिताभ बच्चन बीते 38 वर्ष से हर रविवार जूहू में उनके घर आने वाले प्रशंसकों से मिलते और उनका अभिवादन स्वीकार करते हैं, लेकिन कोरोना वायरस महामारी के मद्देनजर काफी समय से वह ऐसा नहीं कर पा रहे हैं.

  1. अमिताभ बच्चन प्रशंसकों से मिलने के दिनों को याद कर रहे हैं
  2. एक ब्लॉग लिखकर रविवार को होने वाले 'खालीपन' के एहसास का जिक्र किया
  3. ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के 12वें सीजन की शूटिंग शुरू की है

अमिताभ बच्चन को खालीपन का एहसास
अमिताभ बच्चन ने एक ब्लॉग लिखकर रविवार को होने वाले 'खालीपन' के अहसास का जिक्र किया. उन्होंने लिखा, 'जो रविवार शुभचिंतकों के अभिवादनों के चलते जोश भर दिया करते थे, अब वे रविवार उनकी गैर-मौजूदगी की वजह से खालीपन से भरे होते हैं.' उन्होंने अपने ब्लॉग में लिखा कि जब वह लोगों को बिना किसी सुरक्षा के सड़कों पर आते-जाते देखते हैं तो परेशान हो जाते हैं क्योंकि उनके पास सुरक्षा के साधन खरीदने के जरिये नहीं होते हैं.

KBC की शूटिंग की शुरू
अमिताभ बच्चन जुलाई में कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे. अस्पताल में रहने के दौरान भी वह अपने शुभचिंतकों को अपने स्वास्थ्य के बारे में लगातार जानकारी दे रहे थे. उन्हें कोरोना वायरस से उबरने के बाद दो अगस्त को अस्पताल से छुट्टी दे गई थी. बिग बी ने हाल ही में ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के 12वें सीजन की शूटिंग शुरू की है.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें 

Trending news