फैंस के लिए अमिताभ का एक और पोस्ट, कहा- 'जलसा के सुनसान फाटक पर फिर से भरेगा प्यार'

अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. एक के बाद एक ट्विटर से लेकर इंस्टाग्राम वो पोस्ट शेयर कर रहे हैं. देर रात उनका सोशल मीडिया पर फैंस के लिए एक और पोस्ट आया है. 

फैंस के लिए अमिताभ का एक और पोस्ट, कहा- 'जलसा के सुनसान फाटक पर फिर से भरेगा प्यार'
फोटो साभारः ट्विटर, अमिताभ बच्चन

नई दिल्ली: अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) इन दिनों नानावती अस्पताल में एडमिट हैं जहां पर वो कोरोना का इलाज करा रहे हैं. इसके साथ ही अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं. एक के बाद एक ट्विटर से लेकर इंस्टाग्राम पर अमिताभ बच्चन पोस्ट शेयर कर रहे हैं. अमिताभ के फैंस उनकी सलामती की दुआ मांग रहे हैं. वहीं अमिताभ ने कुछ देर पहले सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर की है जिसमें उन्होंने एक बार फिर से फैंस का शुक्रिया अदा किया है. 

अमिताभ बच्चन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट शेयर कर लिखा है, 'अपने हाथ जो आप प्यार और समर्थन में उठाते हैं वो मेरी ताकत हैं. ये मैं अपने अंदर से कभी मिटने नहीं दूंगा. इसलिए भगवान मेरी मदद करें.' 

 

 

इसके अलावा अमिताभ बच्चन ने इंस्टाग्राम पर भी अपना एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने लिखा है, 'ये जलसा का फाटक सील्ड है. लेकिन उम्मीद पर दुनिया कामय है. भगवान चाहे तो ये दोबारा उसी प्यार से भर जाएगा.' अमिताभ बच्चन के इन पोस्ट पर उनके फैंस की प्रतिक्रिया भी आ रही है. उनके चाहने वाले उनके जल्द स्वस्थ होने की दुआ मांग रहे हैं. ये सभी अमिताभ के ठीक होने के लिए ईश्वर से प्रार्थना कर रहे हैं.

 

 

आपको बता दें, अमिताभ बच्चन के साथ उनके बेटे अभिषेक बच्चन, बहू ऐश्वर्या राय और पोती आराध्या बच्चन की भी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. चारों  का इलाज इन दिनों चल रहा है.  

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें