Big B ने निराले अंदाज में दी Virushka को बेटी के जन्म की बधाई, बताया क्रिकेट कनेक्शन!
Advertisement

Big B ने निराले अंदाज में दी Virushka को बेटी के जन्म की बधाई, बताया क्रिकेट कनेक्शन!

महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने भविष्य की महिला क्रिकेट टीम की एक रोचक तस्वीर पेश की है. अमिताभ बच्चन के इस ट्वीट को लेकर जमकर चर्चा हो रही है. आप भी देखें अमिताभ बच्चन ने भविष्य के लिए कैसी महिला क्रिकेट टीम बनाई है.

अमिताभ बच्चन (फाइल फोटो)

नई दिल्ली : फिल्म अभिनेत्री अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) के घर बेटी पैदा हुई है. बेटी के पैदा होने के बाद से ही लगातार वह सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है. इंटरनेट पर बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है. इस बीच महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने कुछ ऐसा ट्वीट किया है, जिसे पढ़कर आप भी कहेंगे वाह! ये जानकारी बहुत अच्छी है.

  1. तैमूर अली खान अक्सर मीडिया में छाए रहते हैं
  2. विराट की बेटी की फेक फोटो वायरल हुई
  3. एमएस धोनी की बेटी टीम की कप्तान होगी?

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने जो ट्वीट किया है, उसमें उन्होंने टीम इंडिया के तमाम खिलाड़ियों के घर बेटी के जन्म को लेकर जानकारी है. इस ट्वीट में अमिताभ ने जानकारी दी - 'सुरेश रैना के घर बेटी का जन्म हुआ, गौतम गंभीर की भी बेटी है, रोहित शर्मा की बेटी है, मोहम्मद शमी की भी बेटी है, रविचंद्रन अश्विन भी बेटी के पिता हैं, अजिंक्य रहाणे की बेटी है और रविंद्र जड़ेजा भी एक बेटी के पिता हैं. मैदान पर खूंटा गाढ़कर विरोधी गेंदबाजों के पसीने छुड़ाने वाले चेतेश्वर पुजारा की भी बेटी है, हरभजन सिंह एक बेटी के पिता हैं. नए तेज गेंदबाज नटराजन की भी एक बेटी है, उमेश यादव भी एक बेटी के पिता है. अब कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) भी एक बेटी के पिता बन गए हैं.

ये भी पढ़ें : Priyanka Chopra से लेकर Mira तक इन सितारों ने अपने पार्टनर्स के बारे में किए फनी कनफेशन, आप कहेंगे ऐसा भी होता है?

धोनी की बेटी कप्तान बनेंगी?

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के अनुसार इस तरह से भविष्य की महिला क्रिकेट टीम बन रही है. इसमें उन्होंने एक फैन के याद दिलाए जाने के बाद एक और नाम जोड़ा है और लिखा है - 'और एमएस धोनी (MS Dhoni) की भी बेटी है... क्या वो इस टीम की कप्तान बनेंगी?'

 

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपनी तरफ से भविष्य की महिला क्रिकेट टीम बना दी है. इस पर प्रशंसक भी खूब मजे ले रहे हैं. इस बीच कुछ लोग ऐसे भी हैं जो महानायक को वंशवाद का पाठ पढ़ा रहे हैं. अमिताभ की इस पोस्ट पर एक प्रशंसक ने लिखा - 'नारी सम्मान है नारी अभिमान है नारी से ही जग है और यह जहान है. नारी रूप धर मां दुर्गा, गौरा पार्वती आयी, राधा और सीता की गाथायें महान हैं. नारी ने ही साथ दिया जब भी कोई कष्ट हुआ न मानो तो देख लो युगों-युगों में बखान है.'

विराट की बेटी की फेक तस्वीर हुई वायरल

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की बेटी जीवा पहले से ही सोशल मीडिया पर स्टार हैं. जीवा को लेकर सोशल मीडिया पर काफी कुछ कहा गया है. अब मौजूदा कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) की बेटी की बारी है. जन्म के सिर्फ तीन दिन के भीतर ही उनकी फेक फोटो वायरल हो चुकी है.

ये भी पढ़ें : #Virushka: जानें Virat-Anushka ने फोटोग्राफर्स को क्यों भेजे गिफ्ट हैंपर

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और करीना कपूर (Kareena Kapoor Khan) के बेटे तैमूर (Taimur Ali Khan) को लेकर भी मीडिया और सोशल मीडिया में काफी क्रेज देखने को मिलता है. तैमूल अली खान सोशल मीडिया में स्टार हैं और उनकी तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं.

Trending news