कोरोना को मात देने के बाद अमिताभ बच्‍चन की ये फोटो फैंस के लिए बनी मिसाल

हाल ही में कोरोना को मात देकर अस्पताल से लौटे अमिताभ बच्चन की एक मोनोक्रोम फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है.

कोरोना को मात देने के बाद अमिताभ बच्‍चन की ये फोटो फैंस के लिए बनी मिसाल
अमिताभ बच्चन (File Photo)

नई दिल्ली: अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने हाल ही में कोरोना वायरस को मात देने के बाद अस्पताल से वापसी की है. इस समय वो अपने घर पर हैं और पूरा रेस्ट कर रहे हैं. वहीं बिग बी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं. ट्विटर और इंस्टाग्राम पर अमिताभ बच्चन लगातार पोस्ट शेयर कर रहे हैं. अमिताभ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक मोनोक्रोम फोटो शेयर की है जिसमें वो कोरोना वायरस को पैर से मारते नजर आ रहे हैं. अमिताभ बच्चन के फैंस उनकी इस फोटो को काफी पसंद कर रहे हैं. 

इस फोटो को शेयर करने के साथ अमिताभ बच्चन ने लिखा है, 'कोई क्या कह सकता है.' बता दें हर रोज सोशल मीडिया पर अमिताभ बच्चन की नई पोस्ट देखने को मिलती है. हाल ही में बिग बी सोशल मीडिया पर अपनी एक गलती के लिए माफी भी मांगते नजर आए थे. उन्होंने किसी की कविता को अपने पिता हरिवंश राय बच्चन की बता कर शेयर कर दी थी और अगले दिन दूसरे पोस्ट के साथ उन्होंने इसके लिए माफी भी मांगी थी. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

What can one say ..

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on

 

हाल ही में अमिताभ बच्चन और उनका पूरा परिवार, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन कोरोना वायरस की चपेट में आ गए थे. अमिताभ, ऐश्वर्या और आराध्या को तो अस्पताल से छुट्टि मिल गई है लेकिन अभिषेक अब भी नानावती अस्पताल में अपना इलाज करा रहे हैं. 

अमिताभ बच्चन की कोरोना के साथ इस तरह की ये फोटो ये दर्शा रही है कि इस वायरस के आगे वो कितने मजबूत हैं. तभी तो इस उम्र में भी उन्होंने इस गंभीर बीमारी को मात दे दी. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें