Amitabh Bachchan देर शाम पहुंचे अस्पताल, बेटी श्वेता नंदा भी दिखीं साथ; बढ़ी फैंस की चिंता
Advertisement

Amitabh Bachchan देर शाम पहुंचे अस्पताल, बेटी श्वेता नंदा भी दिखीं साथ; बढ़ी फैंस की चिंता

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) देर शाम अस्पताल पहुंचे हैं. इस दौरान उनकी बेटी श्वेता नंदा भी उनके साथ नजर आई हैं. 

 

अमिताभ बच्चन, डिजाइन फोटो.

नई दिल्ली: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) देर शाम अचानक अस्पताल पहुंचे हैं. इस दौरान उनकी बेटी श्वेता नंदा (Shweta Nanda) भी उनके साथ ही थीं. अमिताभ बच्चन के अस्पताल पहुंचने का कारण अभी तक सामने नहीं आया है. फोटो सोशल मीडिया पर आते ही तेजी से वायरल हो गई है और बिग बी फैंस जानना चाहते हैं कि अमिताभ बच्चन अस्पताल क्यों पहुंचे हैं. फिलहाल, इस मामले पर अभी तक अमिताभ बच्चन की ओर से कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है. 

  1. देर शाम अमिताभ बच्चन पहुंचे अस्पताल
  2. बेटी श्वेता भी थीं साथ
  3. सामने नहीं आई वजह

देर शाम अमिताभ बच्चन पहुंचे अस्पताल

दरअसल, कुछ देर पहले विरल भयानी के इंस्टाग्राम हैंडल से एक तस्वीर पोस्ट की गई, जिसमें अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) बेटी श्वेता नंदा (Shweta Nanda) के साथ लीलावती हॉस्पिटल के बाहर नजर आ रहे हैं. उन्हें कार से उतरकर अस्पताल में चलकर जाते हुए स्पॉट किया गया है. इस दौरान बिग बी व्हाइट ट्रैक सूट में नजर आ रहे हैं. साथ ही उन्होंने कोविड सेफ्टी गियर्स भी पहने हैं. 

बेटी श्वेता भी थीं साथ

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की तस्वीर पोस्ट करते हुए विरल भयानी ने पोस्ट में लिखा, 'अमिताभ बच्चन और उनकी बेटी श्वेता बच्चन को लीलावती अस्पताल के बाहर क्लिक किया गया. अस्पताल पहुंचने के असल कारण का अब तक पता नहीं है. अनुमान लगाया जा रहा है कि ये एक रूटीन चेकअप होगा या फिर वो वैक्सीन लेने पहुंचे होंगे.'

 

सामने नहीं आई वजह

इसी पोस्ट के ठीक नीचे विरल भयानी की ओर से एक और कमेंट किया गया है, जिसमें लिखा है, 'ये लोग अभिषेक बच्चन की वजह से भी अस्पताल पहुंचे हो सकते हैं. हाल में ही अभिषेक की अंगुली और हाथ में चोट आई हैं.' इस पोस्ट पर फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं और असल वजह जानना चाह रहे हैं. वहीं कई फैंस ने सब कुछ मंगल होने की कामना भी की है. अब असल वजह क्या है, ये आधिकारिक बयान आने के बाद ही पता चलेगा. 

VIDEO-

ये भी पढ़ें: Taarak Mehta के डायरेक्टर ने रीटा रिपोर्टर संग किया रोमांस, बालकनी में अठखेलियों का Video Viral

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

 

Trending news