पत्नी के जन्मदिन पर Amitabh Bachchan को सताई जया की याद, ब्लॉग लिखकर यूं जताया प्यार

दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने इस दौरान अपनी भावनाओं को व्यक्त करने के लिए ब्लॉग का सहारा लिया.

पत्नी के जन्मदिन पर Amitabh Bachchan को सताई जया की याद, ब्लॉग लिखकर यूं जताया प्यार

नई दिल्ली: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) अपनी पत्नी जया बच्चन (Jaya Bachchan) को उनके 72वें जन्मदिन पर याद कर रहे हैं. दरअसल लॉकडाउन के कारण वह दिल्ली में फंसी हुई हैं. दिग्गज अभिनेता ने इस दौरान अपनी भावनाओं को व्यक्त करने के लिए ब्लॉग का सहारा लिया.

उन्होंने लिखा, "आज जया का जन्मदिन है और वह जहां फंस गई हैं, उसकी दूरी वर्चुअल टेक्नोलोजी के माध्यम से कम हो गई है . वह दिल्ली में संसद में थी जब लॉकडाउन हुआ और वह घर वापस मुंबई नहीं आ सकीं."

हालांकि बिग बी इस बात से संतुष्ट हैं कि जया बच्चन सुरक्षित हैं. उन्होंने लिखा, "वह दिल्ली में घर में हैं, यहां परिस्थिति नियंत्रण में है और हां बिना एफटी के पूरा दिन नहीं गुजरता है और आपस में बातचीत करना, ऐसा लगता है जैसे हम एक साथ हैं."

इसके साथ ही अमिताभ बच्चन ने जया को बधाई देने वाले प्रशंसकों को शुक्रिया भी कहा. उन्होंने लिखा, "आप में से कई लोगों ने उन्हें अपनी शुभकामनाएं दी हैं और मैं ईमानदारी से आप सभी को आपकी याद और प्यार के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं . धन्यवाद." 

बता दें कि देश भर में चल रहे Lockdown के चलते जया बीते कई दिनों से दिल्ली में फंसी हुई हैं और जबकि उनका परिवार मुंबई में हैं. ऐसे में बेटे अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और बेटी श्वेता बच्चन (Shweta Bachchan) ने अपनी मां से इस खास दिन भी दूर रहने पर काफी इमोशनल अंदाज में उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Abhishek Bachchan (@bachchan) on

अभिषेक एक नोट में लिखते हैं, ''हर बच्चा आपको बताएगा कि उसका फेवरेट शब्द, मां होता है. हैप्पी बर्थडे मां.'' इसके आगे उन्होंने लिखा है, ''हालांकि, आप दिल्ली में हैं, लॉकडाउन लगा हुआ है और हम सब मुंबई में. लेकिन आपको पता है न कि आप हमारे दिल में रहती हैं और हमेशा हम लोग आपको याद करते रहते हैं. आपकी बातें करते रहते हैं. मैं आपसे बहुत प्यार करता हूं, मां.''

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by S (@shwetabachchan) on

श्वेता बच्चन ने एक बचपन की फोटो शेयर करते हुए लिखा है, ''मैं अपने साथ आपका दिल लेकर चलती हूं (अपने दिल के अंदर आपका दिल). मैं आपके बिना कुछ भी नहीं हूं (मैं जहां जाती हूं आप साथ होती हैं). हैप्पी बर्थडे मम्मा. मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं.''  (इनपुट iANS से भी)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें