ट्विटर पर Amitabh Bachchan ने दिखाई अपनी 3 पीढ़ियों की झलक, फैंस कर रहे ऐसा कमेंट
Advertisement

ट्विटर पर Amitabh Bachchan ने दिखाई अपनी 3 पीढ़ियों की झलक, फैंस कर रहे ऐसा कमेंट

महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने सोशल मीडिया पर अपने परिवार की तीन पीढ़ियों की एक तस्वीर अपने प्रशंसकों संग साझा की है. बिग बी की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने सोशल मीडिया पर अपने परिवार की तीन पीढ़ियों की एक तस्वीर अपने फैंस के साथ शेयर की है. इस तस्वीर में अमिताभ बच्चन अपने नाना खजान सिंह सूरी और बेटे अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) संग नजर आ रहे हैं. ये सभी इस तस्वीर में पगड़ी पहने दिखाई दे रहे हैं. बिग बी की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

  1. अमिताभ बच्चन ने अपने तीन पीढ़ियों की एक तस्वीर शेयर की है
  2. इस तस्वीर में तीनों पगड़ी के साथ दिखाई दे रहे हैं
  3. बिग बी की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है

अमिताभ बच्चन का पोस्ट
अपने इस पोस्ट के कैप्शन में अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने लिखा, 'नाना.. पोता.. परपोता.' एक्टर के इस तस्वीर पर फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं. एक फैन ने बिग बी की नानी अमर कौर की तस्वीर पोस्ट की है. वहीं एक फॉलोअर ने लिखा, 'आपकी रगों में सरदार का खून है. करोड़ों सरदार दिल्ली बॉर्डर पर 2 डिग्री में बिना छत के सो रहे हैं... प्लीज उनके सपोर्ट में कुछ लिख दीजिए.' इससे पहले वह अपनी दिवंगत मां तेजी बच्चन को याद करते हुए उनकी एक पुरानी तस्वीर साझा की थी. इंस्टाग्राम पर शेयर की गई इस पुरानी मोनोक्रॉम तस्वीर में वह अपनी मां और भाई अजिताभ के साथ थे.

इन फिल्मों में दिखेंगे महानायक
अभिनय की बात करें, तो अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के लिए अगला साल काफी व्यस्तताभरा है, क्योंकि इस दौरान उनकी कई सारी फिल्में आने वाली हैं. आने वाले समय में वह इमरान हाशमी के साथ 'चेहरे', नागराज मंजुले की 'झुंड', अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आने वाले हैं. इनके अलावा, उनकी एक और फिल्म 'मेडे' भी आने वाली है, जिसमें उनके साथ अजय देवगन और रकुल प्रीत सिंह जैसे कलाकार होंगे. वह दीपिका पादुकोण और प्रभास के साथ एक और फिल्म का भी हिस्सा हैं, जिसके शीर्षक पर अभी बात नहीं बन पाई है.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Trending news